Today Breaking News

'फ्लाइंग किस' से खतरे में पड़ी 350 यात्रियों की जान, ट्रेन रूकते ही भागा नशेबाज, जानें आगे क्या हुआ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बरेली. कासगंज से काशीपुर जाने वाली 05336 कासगंज-काशीपुर स्पेशल यात्री ट्रेन गुरुवार शाम बरेली सिटी से शाम पांच बजकर पांच मिनट पर लालकुआं के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन अभी किला क्रासिंग के पास पहुंचने वाली थी कि तभी पटरी के बीच एक शराब के नशे में धुत युवक पहुंच गया और ट्रेन के इंजन को फ्लाइंग किस देने लगा। जिसे देख लोको पायलट ने काफी देर हार्न बजाया, लेकिन युवक रेलवे ट्रैक से नहीं हटा। युवक से तकरीबन 100 मीटर पहले लोको पायलट ने आपातकालीन ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका।

गनीमत रही कि किसी प्रकार का कोई हादसा नहीं हुआ। वहीं ट्रेन को रूकता देख युवक भागने लगा। उधर ट्रेन से सहायक लोको पायलट उतरकर युवक को दौड़ाने लगा। नशे में धुत्त युवक को पकड़कर सहायक लोको पायलट ने पकड़कर पीट दिया।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बरेली सिटी स्टेशन से सिटी श्मशान भूमि क्रासिंग के बीच पहुंची ट्रेन को देख वहां मोड़ पर मौजूद एक शराबी ट्रैक पर खड़ा होकर फ्लाइंग किस करने लगा।

लोको पायलट ने जब हार्न बजाया तो वह फ्लाइंग किस करने लगा। बल्कि ट्रेन के आगे आगे गाना गाते हुए चलने लगा। लोको पायलट के कई बार हार बजाने के बावजूद भी शराबी हटा नहीं, बल्कि दोनों हाथों से फ्लाइंग किस करता रहा। लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया। उतरने के बाद शराबी राजवीर को पीट भी दिया। उधर लोको पायलट ने मामले की जानकारी रेलवे कंट्रोल रूम व आरपीएफ को दे दी थी।

जानकारी पर पहुंची बरेली सिटी आरपीएफ नशे में धुत युवक को पकड़कर थाने ले आयी। जहां पूछताछ में उसने खुद को किला निवासी राजवीर बताया। बता दें कि शुरुआत में नशे में धुत्त युवक खुद का नाम आरके व अपनी कोई गलती नहीं मान रहा था। हालांकि बाद में सख्ती से पूछताछ किए जाने पर उसने अपनी गलती स्वीकार कि। आरपीएफ ने युवक के खिलाफ रेलवे एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

'