Today Breaking News

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा की गिरफ्तारी के लिए गाजीपुर-मऊ में छापे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मऊ. पूर्व विधायक माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार को मऊ और गाजीपुर में आधे दर्जन स्थानों पर छापेमारी की गई। गैंगस्टर कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी होने के साथ ही मऊ पुलिस ने टीम बनाई और तेजी से कार्रवाई कर रही है।

मऊ के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के रैनी गांव में एफसीआई का गोदाम बनाने के लिए मुख्तार अंसारी ने अनुसूचित जाति के लोगों की जमीन को अपनी पत्नी आफ्शां अंसारी और दो अन्य के नाम जबरन रजिस्ट्री करा ली थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी।

बुधवार को गैंगस्टर कोर्ट ने तीनों के खिलाफ बुधवार को एनबीडब्ल्यू जारी किया था। एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी थी। गुरुवार को मुख्तार की पत्नी की गिरफ्तारी के लिए गाजीपुर और मऊ में कई स्थानों पर पुलिस ने छापेमारी की।

वहीं गाजीपुर में गैंगस्टर कोर्ट से जारी वारंट को तामील कराने के लिए पुलिस ने उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम सैय्यदबाड़ा स्थित मुख्तार अंसारी की ससुराल पहुंची, उनके साले अनवर शहजाद और सरजील रजा के बारे में भी पूछताछ की।

'