Today Breaking News

दुल्‍हन की मां को बरातियों ने पीटा-मौत, डीजे पर बज रहे अश्लील गाने का विरोध पड़ा भारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बहराइच. दरवाजे पर आई बरात में शामिल डीजे पर अश्लील गाना बजाने का विरोध दुल्‍हन की मां को महंगा पड़ा। ग्रामपंचायत सिरौला में जरवलरोड के कालेपुरवा तपेहसिपाह से बारात आई थी। बारात में शामिल डीजे पर अश्लील गाना बजाया जा रहा था। 

दुल्हन की मां ने इसका विरोध किया तो बराती आग बबूला हो गए और उसको पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के चलते महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की लीपापोती कर रही है।

सिरौला ग्रामपंचायत के अनुसूचित बस्ती निवासी 45 वर्षीय मंजू देवी पत्नी पांचू ने अपनी बेटी का विवाह जरवलरोड थाना क्षेत्र के कालेपुरवा तपेसिपाह निवासी साजन के साथ तय की थी। बुधवार को बेटी की शादी की तैयारियों में परिवारजन व्यस्त थे। देर शाम बरात सिरौला पहुंची। बरात में डीजे सिस्टम भी था। गानों की धुनों पर बराती थिरकते हुए वधू पक्ष के घर के पास पहुंचे।

ऐसे शुरू हुआ व‍िवाद : दरवाजे पर बरात के पहुंचने पर डीजे पर अश्लील गाना बजने लगा। यह बात घरातियों को नागवार गुजरी। दुल्हन की मां ने मौके पर जाकर डीजे बंद करा दिया और अश्लील गाना बजाने से मना किया। इस पर बरात में शामिल कुछ लोग महिला से अभद्रता कर फिर से वही गाना बजाने के लिए डीजे वाले को धमकाने लगे। मंजू देवी ने जब इस बात का विरोध किया तो बराती आग बबूला हो गए और महिला को पीटने लगे। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई।

मौके पर एकत्र ग्रामीणों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष सौरभ सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक से होना बताया गया है। वहीं दूसरी ओर ग्रामीण बरातियों की पिटाई से महिला की मौत की बात कह रहे हैं।

'