Today Breaking News

पुरुष वालीबाल यूथ नेशनल चैम्पियनशिप में शेरपुर के रूपेश यादव चयनित - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. महाराष्ट्र के सांगली में 10-15 मई तक पुरुष वालीबाल यूथ नेशनल चैम्पियनशिप आयोजित हो रहा है। जिसके लिए जनपद के शेरपुर खुर्द गांव निवासी रूपेश यादव गोलू का चयन हुआ है। जिससे खिलाड़ी के परिजनों में हर्ष का माहौल है।

जिला वालीबाल संघ सहित खेल से जुड़े पदाधिकारियो ने भी गोलू की इस उपलब्धि पर खुशी जताई है। कोच अश्वनी राय ने बताया कि 30 अप्रैल से 2 मई तक बेगूसराय में आयोजित राज्य स्तरीय यूथ वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में शेरपुर के खिलाड़ी रूपेश ने हिस्सा लिया था।

प्रतियोगिता में अच्छे खेल प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन बिहार टीम में हुआ है। गोलू अब 10-15 मई तक संगाली (महाराष्ट्र) में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगा। वहीं रूपेश यादव का राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चयन होने पर पिता राजाराम यादव और माता कविता देवी सहित जनपद के वालीबाल खिलाड़ी खुश हैं। सभी ने खिलाड़ी को बधाई दी। शेरपुर वालीबाल खेल के संरक्षक हरिहर राय, डॉ. राधेश्याम राय, नवीन राय, रामनारायण राय, जय किशन राय, जितेश राय, मोहन यादव, सुभास यादव,अभिषेक राय ने इस बाबत खुशी जताई है।

'