Today Breaking News

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को छोड़कर शबाना आजमी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, जानें मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कभी अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंस से कुछ किस्से शेयर करते हैं। कभी वह शायरी करते हैं तो कभी-कभी जिंदगी के महत्व वाले पोस्ट करके फैंस को मैसेज देते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह शबाना आजमी के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में धर्मेंद्र ने बलू कलर का ब्लेजर पहना है और शबाना ने पिंक, ग्रे और ब्लू कलर की साड़ी पहनी है। धर्मेंद्र और शबाना ने हग किया हुआ है। धर्मेंद्र, शबाना को देख रहे हैं और शबाना शर्माते हुए दूसरी ओर। इसके साथ ही धर्मेंद्र ने कैमरे और कैमरे को लेकर उनके प्यार के बारे में लिखा।

धर्मेंद्र ने दरअसल फोटो शेयर कर लिखा, 'इश्क है मुझे कैमरे से...और कैमरो को...शायद मुझसे।' धर्मेंद्र के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। यहां क्लिक करके देखें दोनों की फोटो

बता दें कि धर्मेंद्र और शबाना की ये फोटो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट के दौरान की है। दोनों इस फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। वहीं धर्मेंद्र और शबाना के साथ जया बच्चन भी हैं। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं।

काफी समय से फिल्मों से दूर

धर्मेंद्र लास्ट फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नजर आए थे जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह साल 2020 में पंजाबी फिल्म जोरा द सेकेंड चैप्टर में नजर आए थे। बड़े पर्दे से भले ही धर्मेंद्र दूर थे, लेकिन टीवी पर वह नजर आते रहते। वह कई रिएलिटी शोज में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आते। धर्मेंद्र अब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा फिल्म अपने 2 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में फिर देओल परिवार साथ में नजर आएंगे। धर्मेंद्र, सनी और बॉबी। इसके साथ ही इस बार तीसरी जनरेशन का भी कनेक्शन होगा यानी सनी के बेटे करण भी इस फिल्म में होंगे।

'