Today Breaking News

इलेक्ट्रिक बस का कंडक्टर ड्यूटी के दौरान सो गया, फोटो वायरल होने पर किया गया कार्यमुक्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. कार्य में लापरवाही के चलते इलेक्ट्रिक बस के कंडक्टर द्वारिका प्रसाद की सेवा समाप्त कर दी गई। ड्यूटी के दौरान लापरवाही, यात्रियों का टिकट न बनाना, कंपनी की छवि खराब करने, नियमों के उल्लंघन के आरोप में इस कंडक्टर को काम से हटा दिया गया यानी कार्यमुक्त किया गया है।

बस में ड्यूटी के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई

नैनी इलेक्ट्रिक बस डीपो के मैनेजर अमन वर्मा ने बताया कि द्वारिका प्रसाद द्वारा कई बार लापरवाही की गई थी, इसके लिए उसे चेतावनी दी गई थी। ड्यूटी के दौरान बस में साेता  पाए जाने व कार्यशैली में सुधार न करने के कारण सेवा से मुक्त कर दिया गया है। वहीं, द्वारिका प्रसाद ने बताया कि बस में ड्यूटी के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर पड़े। होश में आने पर जांच कराई तो चिकित्सक ने बताया कि कमजोरी के कारण वह बेहोश हो गए थे। उन पर गलत कार्रवाई हुई है। मामले की शिकायत वह उच्चाधिकारियों से करेंगे।

सीसीटीवी फुटेज देखकर संघ पदाधिकारी करेंगे आंदोलन का फैसला

उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ के प्रदेश मंत्री सत्य नारायण यादव का कहना है कि क्षेत्रीय प्रबंधक को प्रार्थना पत्र देकर बस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा जाएगा। सत्यता के आधार पर आगे की रणनीति तय होगी।

'