Today Breaking News

गाजीपुर ने मऊ को एक रन से हराकर जीता मुकाबला - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मंडल की अंडर-19 टीम चयन को गाजीपुर, बलिया, मऊ तथा आजमगढ़ के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन आंका जा रहा है। इसके आधार पर खिलाडियों का चयन किया जाएगा। स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के जीडीसीए मैदान पर गाजीपुर और मऊ जिला के बीच पहला ट्रायल मैच खेला गया। इस मैंच में मऊ की एक रन से शिकस्त हो गई जबकि गाजीपुर ने शानदार प्रदर्शन के बीच मैच जीत लिया।

रविार को हुए रोमांचक मैच में गाजीपुर टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए गाजीपुर की टीम ने प्रतिद्वंदी टीम मऊ को 203 रनों का लक्ष्य दिया। गाजीपुर की तरफ से रोहित सिंह यादव ने 63 रन (नाबाद) एवं आदित्य कुशवाहा ने 28 रन बनाया। मऊ टीम के पियूष निगम ने गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए। प्रदीप यादव (2), राहुल चौहान (2), अरफत खान (1), रूद्र प्रताप सिंह (1) एवं कमल चौहान ने 1 विकेट लिया। 

202 रनों का पीछा करते हुए मऊ की टीम 34 ओवेरों में 201 रन पर सिमट गई। गाजीपुर के तरफ से अवध बिहारी यादव ने सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन करते हुए 45 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके अतिरिक्त प्रिंस यादव और अमन यादव ने 2-2 विकेट और जयहिंद आयर अभिषेक कुमार सिंह ने 1-1 विकेट लिया। 

आज के मैच में रणजी खिलाड़ी ब्रिजेन्द्र सिंह बतौर चयनकर्ता सभी खिलाडियों के प्रतिभा का आंकलन किया। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पैनल के अंपायर पीसी निर्मल और आरपी गुप्ता ने मैदान के दोनों ही छोर से अंपायरिंग की। उप्र क्रिकेट एसोसिएशन डिस्ट्रिक्ट पैनल के स्कोरर संजय यादव व अभिनव सिंह ने आज के ट्रायल मैच में स्कोरिंग किया। 

सोमवार को दूसरा ट्रायल मैच आजमगढ़ और बलिया के बीच स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मैदान पर सुबह 7:00 बजे खेला जायेगा | गाजीपुर का अगला मैच कल के विजेता टीम के साथ दिनांक 17 मई को नेहरु स्टेडियम गाजीपुर में खेला जायेगा।

'