Today Breaking News

फरार होकर होने वाली दूल्‍हन पहुंची प्रेमी के पास, परिजनों संग लौटने से किया इंकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले से 30 अप्रैल को होने वाली दूल्‍हन अपने शादी से बीस दिन पहले ही फरार हो गई। इसके बाद जांच में पता चला कि वह शाहजहांपुर में अपने प्रेमी के पास है तो पुलिस के प्रयास से वह बरामद तो हुई लेकिन परिजनों के साथ जाने से मना कर दिया। 

उप जिलाधिकारी लालगंज के समक्ष पेश हुई गुमशुदा लड़की ने अपने माता पिता के साथ रहने से इंकार करते हुए अपने प्रेमी के साथ शादी करने की बात बताई और उसी के साथ रहने की अपनी जिद पर अड़ी रही। मामले की गंभीरता को भांप कर उप जिलाधिकारी ने बालिग हो चुकी लड़की को प्रेमी के साथ जाने देने के लिए पुलिस को निर्देश दिया।

लालगंज थाना क्षेत्र के कोठी गांव निवासी मां बाप 30 अप्रैल 2022 से गायब हुई पुत्री का गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई गई थी। और 20 मई को पुत्री की शादी की तैयारी में जुटे थे अचानक घर से गायब हुई पुत्री को लेकर परेशान स्वजन जगह जगह पुत्री की खोज करते रहे और इसी बीच पुलिस अधीक्षक से मिल कर गुमशुदा लड़की का पता लगाने की गुहार भी लगा चुके थे।

गुमशुदगी दर्ज होने के बाद लड़की के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया तो शाहजहांपुर में होने का लोकेशन मिला। लहंगपुर चौकी प्रभारी इन्द्र भुषण मिश्रा ने लोकेशन के आधार पर शाहजहांपुर पहुंचे तो लड़की अपनी शादी होना बताया और कथित अपने पति व सास को साथ आकर एसडीएम लालगंज के समक्ष पेश हुई। अपने माता पिता के यहां जाने इंकार कर दिया।

बता दे की इस मामले में स्वजनो द्वारा सोनभद्र के सांसद के दामाद पर भगाने का आरोप लगाये थे। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था और क्षेत्र में वायरल वीडियो चर्चित हुई थी। इस संबध में प्रभारी निरीक्षक रामनरायन ने बताया कि लड़की का छः माह पहले अंजान काल आने पर शाहजहांपुर के लड़के से संपर्क हुआ था। लड़के को मीरजापुर स्थित बथुआ पर बुलाकर उसी के साथ जाकर शादी करने की बात बताई है।

'