Today Breaking News

तेज रफ्तार वाहन ने गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 5 छात्रों को रौंदा, 1 की मौत; 4 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा में दो अलग अलग सड़क हादसों में एक छात्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई, आधा दर्जन लोग घायल हैं। मृतकों में एक छात्र व दो युवक शामिल हैं। एक मृतक छात्र नामी इंस्टीट्यूट में इंजीनिरिंग का छात्र था, जबकि घायल छात्र भी उसी संस्थान में पढ़ते हैं। जान गंवाने वाले छात्र का आयुष शर्मा (23) है।

सड़क हादसे की पहली घटना थाना बीटा-2 क्षेत्र में हुई। बताया जा रहा है कि  शनिवार रात करीब 11 बजे रायन गोल चक्कर के पास अज्ञात कार सवार ने पांच विद्यार्थियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में आयुष शर्मा उम्र 23 वर्ष की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं अन्य चार छात्रों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। सभी घायल गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्र हैं, जबकि जान गंवाने वाला आयुष इनका साथी था। वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की ओर से मृतक छात्र के शव का पंचायतनामा भर अन्य जरूरी कार्रवाई पूरी की। इसके साथ पीड़ितों सभी छात्रों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि रात 11 बजे के आसपास हुई सड़क हादसे के बाद घायल सभी 5 छात्र मदद की गुहार लगाते रहे, लेकिन सुनसान सड़क पर कोई मदद के लिए था ही नहीं। इसके चलते घायलों को देरी से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अल्फा एक सेक्टर में तेज रफ्तार कार की टक्कर से घायल छात्रा अस्पताल में भर्ती। दूसरी घटना थाना बीटा-2 क्षेत्र में हुई। यहां चुहडपुर अंडरपास के पास नोएडा प्राधिकरण की तरफ से दो कर्मचारी पेड़ों में पानी डालने का काम कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने उनको टक्कर मार दी।

इस हादसे में दोनों कर्मियों (पुनित निवासी बरसात थाना ईकोटेक और आजाद निवासी सिंकद्राबाद, बुलंदशहर) की मौत हो गई। पुलिस द्वारा दोनों शवों का पंचायतनामा भर पोस्ट्मार्टम की कार्रवाई की जा चुकी है। डंपर पुलिस के कब्जे में है और चालक की तलाश की जा रही है।

सड़क हादसे में मृतक व घायल छात्रों का पूरा पता-

1- आयुष शर्मा (मृतक) - निवासी मकान नंबर : 71 मानस नगर थाना शाहगंज आगरा (बीटेक: गलगोटिया कालेज)

घायलों की सूची :

- आदित्य निवासी बरौनी बेगूसराय, बिहार (एमबीए)

- अंजली यादव निवासी छतीसान थाना मडियख जिला जौनपुर, उत्तर प्रदेश (एमबीए)

- ईशा निवासी परियावा थाना लाइन बाजार जिला जौनपुर, उत्तर प्रदेश (एमबीए)

- वैष्णवी निवासी कुंडा प्रतापगढ़ (बीटेक)

'