Today Breaking News

यूपी लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा को लेकर ये जरूरी सूचना जारी, देखें नोटिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, UPSSSC ने लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है. जिसके बाद उम्मीदवार 24 जुलाई 2022 तक परीक्षा के लिए ऑनलाइन शुल्क जमा कर सकते हैं. गौरतलब है कि आयोग ने हाल ही में नोटिस जारी कर लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा 24 जुलाई 2022 को आयोजित कराने की जानकारी दी थी. जिसके बाद अब आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 24 जुलाई तक बढ़ा दी गई है.

बताते चलें कि लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए 247667 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है. जिसका रिजल्ट 5 मई 2022 को रिलीज किया गया था.

आयोग ने आवेदन शुल्क जमा करने की डेट बढ़ाने की नोटिस में यह भी बताया है कि उम्मीदवार शुल्क भरने के बाद परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. जिसकी सूचना पृथक से साझा की जाएगी. बताते चलें कि लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क ₹200 निर्धारित है. हांलाकि एससी, एसटी वर्ग के लिए यह ₹80 है.

इससे पहले आयोग ने लेखपाल मुख्य परीक्षा के लिए उत्तर प्रदेश प्रारंभिक पात्रता परीक्षा, UPPET के स्कोर के आधार पर उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया था. जिसके लिए विभिन्न कैटेगरी के लिए कटऑफ जारी किए गए थे. फिलहाल आवेदन शुल्क की डेट बढ़ने का नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

'