Today Breaking News

गाजीपुर में चप्पे-चप्पे पर नजर, फोर्स तैनात, बस और ट्रेनें निरस्त, यात्री परेशान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अग्निपथ स्कीम को लेकर देश में गाजीपुर, बलिया-वाराणसी समेत कई शहरों में युवाओं ने प्रदर्शन किया। जिसे गाजीपुर प्रशासन अलर्ट हो गया। रेलवे स्टेशन और प्रमुख स्थानों पर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान भी चलाया गया। रोडवेज व प्राइवेट बस सेवा निरस्त कर दी गईं।

रेलवे प्रशासन ने सवारी गाड़ी और सारनाथ एक्सप्रेस को निरस्त कर दिया। ट्रेनों के निरस्त होने और बसों का संचालन बंद होने से यात्री परेशान रहे। प्राइवेट लंका बस स्टैंड और रोडवेड बसों का संचालन बंद होने से वाराणसी सहित अन्य जनपदों को जाने वाली यात्री साधन के लिए इधर-उधर भटकते नजर आए। एआरटीओ राम सिंह ने बताया कि एतिहातन 15 से ज्यादा रोडवेज और 50 से अधिक प्राइवेट बसों का संचालन आज ठप रहा। जिले में जुमे की नमाज शांति पूर्ण तरीके से संपन्न हुआ।

लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

उधर, रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ प्रभारी एके राय तथा जीआरपी प्रभारी पुलिस कर्मियों के साथ चक्रमण करते रहे। शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर भी प्रशासन चौकन्ना रहा। मस्जिदों पर पुलिस फोर्स तैनात रही। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि जिले में कहीं से कोई अप्रिय घटना की सूचना प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस फोर्स पूरी तरह से मुस्तैद है। उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

यात्री परेशान, बोले-हमें हो रही दिक्कतें

बस यात्रा नारायण ने बताया कि व्यावसायिक कार्य से वाराणसी जाना था, बस स्टैंड पर आने पर पता चला कि सभी बसें बंद हैं। हम नहीं जा पाए। बस यात्री सुमेर बिंद ने बताया कि हम 10 किमी दूर से आये है। यहां सभी बसें बंद है। हमे काफी परेशानी उठानी पड़ी।

'