Today Breaking News

गैंग रेप मामले में कोर्ट में पेश हुए पूर्व विधायक विजय मिश्र, पीड़िता से हुई जिरह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पूर्व विधायक विजय मिश्र बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच अपर सत्र न्यायाधीश व एमपी एमएलए कोर्ट में पेश किए गए। इस दौरान आरोपित की ओर से पीड़िता से जिरह किया गया। साक्ष्य के लिए अगली तिथि 22 जून निश्चित की गई है।

केंद्रीय जेल आगरा में बंद पूर्व विधायक को कड़ी सुरक्षा के बीच यहां लाया गया था। दीवानी परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट में उन्हें व उनके नाती को पेश किया गया। यहां पर पूर्व विधायक की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता हंसाराम शुक्ला ने पीड़िता से जिरह की। दीवानी विधायक से कोई मिल जुल न सके इसके लिए इस बार पुलिस टीम मुस्तैद रही। खुफिया और क्राइम ब्रांच की टीम सक्रिय रही। इसके अलावा कई थाने की पुलिस लगाई थी। अन्य पेशी की अपेक्षा इस बार सुरक्षा व्यवस्था कड़ी हाेने के कारण उनके समर्थक नहीं मिल पाए।

गिरफ्तारी पर लगी रोक

विधायक ज्ञानपुर विपुल दुबे की हत्या की साजिश के मामले में अधिवक्ता रीमा पांडेय आदि की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। विधायक ज्ञानपुर की हत्या की साजिश रचने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में राजकमल तिवारी ने पूर्व विधायक विजय मिश्र, रामलली मिश्र, रीमा पांडेय, मनीष मिश्रा सहित अन्य के खिलाफ गोपीगंज में मुकदमा दर्ज कराया है.

'