Today Breaking News

गाजीपुर में मनबढ़ युवक ने चाची, बुआ, बहन और पत्नी पर किया चाकू से हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बंटवारे के विवाद में रामनाथपुर निवासी सुजीत सिंह ने अपनी चाची, बुआ, चचेरी बहन और पत्नी पर चाकूओं से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना मंगलवार की रात लगभग आठ बजे की है। घायलों का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य करंडा पर किया गया।

मामला चाचा-भतीजा के बीच बंटवारे का है। सुजीत सिंह का अपने चाचा सतीश सिंह से बंटवारे का काफी दिन से विवाद चल रहा था। साथ ही उसका अपनी पत्नी प्रियंका से तलाक का मुकदमा भी चल रहा है। मंगलवार के दिन उसकी पत्नी भी गांव पर आयी हुई थी, जो चाचा के परिवार संग थी। शाम के समय आपसी कहासुनी में उपजे विवाद में सुजीत सिंह चाकू लेकर हमलावर हो गया, जिसमें चचेरी बहन एकता, चाची रागिनी, बुआ कलिदा तथा पत्नी प्रियंका घायल हो गयीं। 

किसी के सिर में तो किसी की गर्दन, छाती और पीठ पर चाकू लगा था। पास के गांव सिकंदरपुर में तेरही के निमंत्रण पर गए सतीश सिंह को जब घटना की सूचना मिली तो भाग कर घर आए और लहुलूहान पारिवारिक सदस्यों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। घटना के समय चीख-पुकार सुनकर घर पहुंचे लोगों ने बीच-बचाव करते हुए गुस्से में आकर सुजीत सिंह व उसकी मां को मारपीट दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

पुराना है विवाद

सतीश सिंह की पुत्री एकता सिंह को सुजीत के पिता स्व. दिनेश सिंह बचपन से अपने पास रखकर पाला-पोसा और अपनी पुत्री का नाम देते हुए पढ़ाया-लिखाया था। सतीश सिंह ने संयुक्त परिवार में रहते हुए लगभग ढाई बीघा जमीन पिता के नाम से लिखाया था, जिसमें सुजीत सिंह हिस्सा मांग रहा था। इस पर सतीश सिंह की पुत्री ने भी स्व. दिनेश सिंह की संपत्ति में हिस्सा मांगा था, जिसकी पंचायत बहुत दिनों से चल रही थी पर मामला हल नहीं हो रहा था। एकता सिंह ने लगभग एक माह पहले अपने ऊपर हमले की संभावना दिखाते हुए पुलिस कप्तान को पत्र भी लिखा था।

'