Today Breaking News

उबड़-खाबड़ रास्‍ते पर बेकाबू होकर पुलिया से 30 फीट नीचे गिरी बाइक, दूल्‍हे के भाई की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर एक बाइक बेकाबू होकर लौटूवीर पुलिस से 30 फीट नीचे जा गिरी। इस दुर्घटना में 32 वर्षीय दानिश निषाद की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। दानिश अपने भाई की शादी के बाद घर लौट रहा था। उसकी मौत की वजह घर में शादी की खुशियों की बजाए मातम छा गया है। 

राहगीरों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दानिश की जेब से मिलने मोबाइल नंबर के जरिए उसके परिवारवालों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिवारीजन घटनास्‍थल पर पहुंचे। उधर, घर में कोहराम मच गया। घटना का कारण हाइवे उबड़ खाबड़ होने के साथ पुलिया के ऊपर बैरिकेडिंग न होना बताया जा रहा है। 

चौबेपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद ढाल के रहने वाले मनई निषाद के छह बेटों में सबसे छोटे बेटे संदीप की बारात बुधवार को अदलहाट थाना क्षेत्र कैलहट के आगे चित्रहा गई थी। शादी की रस्म समाप्त होने के बाद बारात विदा हो गई तो मनई का चौथे नंबर का बेटे दानिश भी बाइक से मुस्तफाबाद के लिए निकल गया। 

वह रैपुरिया घाट के सामने पीपा पुल पार कर टिकरी से होकर डाफी पहुंचा। डाफी टोल प्लाजा से पांच सौ मीटर आगे बढ़ने पर लौटूवीर पुलिया के पास गाड़ी की गति थोड़ा अधिक होने के कारण उबड़-खाबड़ हाइवे पर बाइक बेकाबू होकर पुलिस से 30 फिट नीचे गिर गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता मनई चाचा छेदी भाइयों के साथ पहुंचे। दानिश अपने पीछे पत्नी गुड़िया और दो छोटे बच्चों को छोड़ गया। उसकी शादी चार साल पहले हुई थी। दानिश तीन बार दुबई गया था। पीछे साल ही घर वापस लौटा था।  

'