Today Breaking News

दोस्त के साथ घर से निकला था, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप- Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां की लोकमनपुर रेलवे क्रासिंग से 300 मीटर दूर एक अधेड़ का शव पड़ा मिला। हादसा इतना खतरनाक था कि उनका शव दो हिस्सों में बंट गया। पुलिस ने को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि वह अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर निकला था। उन्होंने दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है।

संतोष सिंह (40) प्रहलादपुर गांव के परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी संगीता सिंह ने बताया कि नके पति गाँव के ही उमेश सिंह के साथ सुबह बाइक से किसी जरूरी कार्य के लिए वाराणसी के लिए रवाना हुए। शुक्रवार की शाम चार बजे दोनों लोगों का साथ छूट गया। उमेश सिंह वाराणसी में उन्हें खोजने लगे। इसके साथ ही उन्होंने परिजनों को भी सूचित किया। इधर, शनिवार की सुबह करीब 6:30 बजे पुलिस को लोकमनपुर रेलवे क्रासिंग से 300 मीटर पूरब रेलवे ट्रेक पर एक शव पड़ा होने की सूचना मिली।

आधार कार्ड के जरिये हुई शिनाख्त

एसएचओ शेषधर पांडेय ने बताया कि ने बताया कि हादसा इतना खतरनाक था कि शव के दो हिस्से हो गए। पुलिस ने जेब में आधार कार्ड के द्वारा उनकी पहचान कर घट‌ना की सूचना उन्हें दिए। वहीं पत्नी ने पति की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। परिजनों ने बताया कि संतोष सिंह दो भाईयों में बडे थे। उनके तीन बेटे और एक बेटी है ।

'