Today Breaking News

मरदह में बस स्टैंड पर नहीं आती रोडवेज बसें, फ्लाईओवर से होते हुए निकल जाती बाहर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में मऊ-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मरदह बस स्टैड पर रोडवेज की बसें नहीं रुक रही हैं। फ्लाई ओवर से फर्राटा भरते हुए मऊ-गाजीपुर को चली जा रही हैं और मरदह बस स्टैंड पर यात्रियों को घंटो-घंटो इंतजार कर प्राइवेट बसों का सहारा लेना पड़ा रहा है। रोडवेज बस चालक और परिचालक यात्रियों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं वह सिर्फ किलोमीटर को पूरा करने में लगे हुए हैं।

कई डिपो की बसें गाजीपुर से होकर गुजरती

मालूम हो कि वाराणसी से गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 29 फोरलेन का निर्माण कार्य चल रहा है। लगभग सभी प्रमुख बाजार, शहर से बाहर बाईपास या फ्लाई ओवर बनाया जा रहा है। प्रमुख स्टेशनों पर यात्री बस का इंतजार करते है। सोनभद्र डिपो, काशी डिपो,विंध्यनगर डिपो, कैंट डिपो, मऊ, गाजीपुर डिपो, दोहरीघाट डिपो की बसें इस रूट पर चलती हैं। लेकिन इधर एक माह से मरदह बस स्टैंड पर सर्विस रोड से न जाकर ऊपर फ्लाई ओवर से फर्राटा भरते हुए रोडवेज बसें मऊ, गाजीपुर, बनारस, गोरखपुर के लिए ऊपर - ऊपर फ्लाई ओवर रोड से निकल जा रही हैं।और सर्विस रोड से बसें नहीं आ-जा रही है।

शहर के बाहर सड़क पर ही यात्रियों को उतार देते हैं चालक-परिचालक

बस स्टैंड मरदह पर प्रतिदिन सैकड़ों यात्री बस का इंतजार करते - करते या तो वापस घर या प्राइवेट बस ऑटो, पिकअप से यात्रा करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। क्षेत्रवासियों ने परिवहन विभाग के उच्च अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए मांग किया कि मरदह बस स्टैंड पर सर्विस रोड पर बसे रुके जिससे यात्री अपने-अपने स्टेशनों को जा सके व रोडवेज बस की आमदनी भी बढें। अन्यथा कि स्थिति में यात्री सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होगें।

'