Today Breaking News

जौनपुर में फिर बवाल पुलिस की गाड़ी पर पथराव, दारोगा और सिपाही घायल, रोडवेज बस आग के हवाले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. अग्निपथ योजना को लेकर बवाल व विरोध बढ़ता जा रहा है। शानिवार सुबह राज्य सूचना आयुक्त प्रमोद तिवारी को स्कोर्ट कर ले जा रही पुलिस वाहन पर बदलापुर के समीप पूरामुकुंद गांव के पास पथराव कर दिया गया, जिसमे एसआई राजेन्द्र यादव व सिपाही राम यादव घायल हो गए। इतना ही नहीं चंदौली डिपो की एक बस भी आग के हवाले कर दिया गया। 

बवाल इंदिरा चौक से शुरु हुआ। इस दौरान सुल्तानपुर से वाराणसी जा रही रोडवेज की एक बस को चारों तरफ से घेर पथराव करना चाहा। मौके पर सीओ शुभम तोदी फोर्स के साथ पहुँच गए। ऐसा करने से रोकने पर पुलिस पर पथराव कर दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रायोग करते हुए विरोध कर रहे लोगों को खदेड़ा गया, लेकिन संख्या कम होने की बजाय बढ़ता गया। 

मौके पर एसडीएम प्रदीप कुमार कई थानों की फोर्स मौजूद है। सिकरारा में अग्निपथ का विरोध करने वाले लोगो ने जौनपुर- प्रयागराज मार्ग पर लालाबाजार व बरगुदर पुल के पास उपद्रवियों ने जमकर उत्पातन्व तांडव मचाया। उपद्रवियों ने एक रोडवेज बस को फूंक दिया। कई रोडवेज बस तोड़ दिया। मछलीशहर कोतवाली की सरकारी जीप तोड़कर सिपाहियों पर हमला कर दिया जिससे कई सिपाहियों के भी घायल होने की सूचना है।

'