Today Breaking News

गाजीपुर जिले में तीन कोरोना संक्रमित मिले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ें बढ़ने लगे हैं। रविवार को तीन मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों का सैंपल जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है। संक्रमित मरीजों के परिजनों को जांच रिपोर्ट नहीं आने तक होम आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है।

स्वस्थ्य विभाग कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सभी बिंदुओं पर तैयारी शुरू कर दी है। विभाग की ओर से संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। जिला अस्पताल सहित जिला महिला अस्पताल में संदिग्ध मरीजों का कोरोना जांच करायी जा रही है। 

मरीजों सहित तीमारदारों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनने व उचित दूरी का पालन करने के लिए अपील किया जा रहा है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. उमेश कुमार ने बताया कि तीन मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है। वहीं एक मरीज स्वस्थ हो गया है। अब 12 कोरोना संक्रमित मरीज है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन से जारी गाइडलाइन का पालन करे। वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए बाजारों में दो गज दूरी, मास्क का जरूरी का पालन करें।

'