Today Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलडोजर बाबा बने टाफी बाबा, बच्चों के बीच बढ़ी लोकप्रियता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में पहले कार्यकाल में शानदार पांच वर्ष पूरा करने वाले योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कानून-व्यवस्था को बिगाडऩे का प्रयास करने वालों के बीच में भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलडोजर बाबा के रूप में प्रचलित है, लेकिन बच्चों के बीच में उनकी लोकप्रियता का ग्राफ काफी बढ़ा है। बच्चों के बीच में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टाफी बाबा के रूप में मशहूर होते जा रहे हैं।

लखनऊ के साथ ही गोरखपुर में प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोज जनता दरबार में लोगों से मुलाकात करने के साथ ही उनकी समस्याएं सुनते हैं। इतना ही नहीं तत्काल ही उनके निराकरण का भी निर्देश देते हैं। इन सबके बीच में अगर किसी महिला या पुरुष की गोद में उनको कोई बच्चा दिख जाता है तो उनकी अंदाज ही जुदा हो जाता है।

सीएम योगी आदित्यनाथ इनको दुलारते जरूर है। पांच वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों से शिक्षा के बारे में जरूर पूछते हैं और उनको पढ़ाई के प्रति प्रेरित करने के साथ ही टाफी या चाकलेट जरूर देते हैं। बच्चों के बीच में सीएम योगी आदित्यनाथ अब तेजी से टाफी बाबा के रूप में विख्यात होते जा रहे हैं। हर बच्चे की जुबान पर वह काफी प्रचलित होते जा रहे हैं।

गोरखपुर में भी सुबह जनता दरबार में आई तीन महिलाओं की गोद में बच्चे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन महिलाओं की समस्या को गंभीरता से सुनने के बाद बच्चों को चाकलेट दी। तीनों बच्चों ने उनके हाथ से तत्काल ही चाकलेट ली और वह काफी प्रसन्न दिख रहे थे। इसी के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर टाफी बाबा योगी आदित्यनाथ काफी चर्चा में आ गए।

सीएम योगी आदित्यनाथ की इससे पहले भी बच्चों को दुलारते तथा पुचकारते फोटो इंटरनेट मीडिया पर काफी लोकप्रिय हुई हैं। वह भी बच्चों को अपने बीच पाकर काफी प्रसन्न हो जाते हैं। उनके चेहरे का भाव भी इनको अपने बीच पाकर काफी बदल जाता है।

'