Today Breaking News

गाजीपुर में ATM बदलकर उड़ाए 1.15 लाख, 80 हजार कैश, बचे रुपयों से की शॉपिंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर कोतवाली क्षेत्र के गहमर गांव के एक एटीएम में उच्चकों ने एक युवक का एटीएम बदलकर लाखों रुपए निकाल लिए। पीड़ित को जब घटना की जानकारी हुई तो उसने गहमर थाने सहित पुलिस कप्तान को इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस फिलहाल मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। इससे पूर्व भी दर्जनों लोग साइबर क्राइम से ठगी का शिकार हो चुके हैं।

गहमर गांव के बाबू राय पट्टी निवासी बृजेश उपाध्याय पुत्र हरिशंकर उपाध्याय 5 जुलाई को गहमर स्टेट बैंक के एटीएम में अपने एटीएम कार्ड का पिन जनरेट करने गए थे। कई बार करने के पश्चात भी उनको लगा कि उनका पिन जनरेट नहीं हो पाया है।

मदद करने के बहाने बदल लिया ATM

तभी दो युवक एक बाइक से वहां पहुंचे और उन्होंने उनसे उनकी समस्या पूछी और मदद करने की बात कही। जिस पर बृजेश उपाध्याय ने अपना ATM उनको दे दिया। कुछ ही समय बाद युवक एक एटीएम इनको वापस कर चले गए। घर जाने के पश्चात उनके खाते से पैसे की निकासी होने लगी। अगले दिन जब वह बैंक पहुंचे और अपना एटीएम बंद कराया तब तक एक लाख पन्द्रह हजार तीन सौ छाछठ रुपये निकल चुके थे।

कैश भी निकाला, शॉपिंग भी की

उच्चकों ने ₹80000 एटीएम से निकाले थे और शेष पैसों से बक्सर की कई दुकानों से खरीदारी की गई थी। सीसीटीवी फुटेज में युवकों का चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। वहीं बिहार के बक्सर में दुकान में खरीदारी कर रहे युवक हेलमेट और मास्क लगाए हुए थे। पीड़ित द्वारा इसकी शिकायत गहमर थाने के साथ-साथ पुलिस कप्तान कार्यालय में भी की गई है। गहमर कोतवाली प्रभारी विश्वनाथ यादव द्वारा पीड़ित के तहरीर पर अज्ञात दो उच्चकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

'