Today Breaking News

लोन नहीं देने पर मनबढ़ युवकों ने यूनियन बैंक के मैनेजर को पीटा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. लोन नहीं देने पर मनबढ़ युवक ने यूनियन बैंक के मैनेजर की पिटाई कर दी। यूनियन बैंक में तैनात पुलिसकर्मियों ने एक युवक को हिरासत में ले लिया, जबकि दो फरार हो गए। इसका पता चलते ही यूबीआइ आफिसर्स एसोसिएशन के सचिव के नेतृत्व में बैंककर्मी पहुंच गए और एक नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा कायम कर शाखा प्रबंधक का मेडिकल कराया और आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

यूनियन बैंक शाखा के मुर्तजीपुर शाखा में प्रबंधक रोहित विश्वकर्मा शनिवार को चेंबर में बैठकर काम कर रहे थे। इस बीच जहानपुर भितरी गांव निवासी राहुल यादव अपने दो साथियों के साथ पहुंचा और गाड़ी खरीदने के लिए ऋण देने की मांग की। शाखा प्रबंधक ने आवश्यक कागजात उपलब्ध कराने पर ऋण देने की बात कही। राहुल ने कागजात दिखाए तो शाखा प्रबंधक ने कहा कि इसपर ऋण मिल पाना मुश्किल है, कुछ और कागजात चाहिए। यह बात राहुल को नागवार लगी और उसने अपने साथियों के साथ शाखा प्रबंधक की पिटाई कर दी।

शाखा प्रबंधक के शोर मचाने पर बैंक में तैनात दोनों पुलिसकर्मियों के अलावा ग्राहक पहुंचे और राहुल को पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग निकले। इसका पता चलते ही बैंककर्मियों में रोष फैल गया। यूबीआइ आफिसर्स यूनियन के क्षेत्रीय सचिव हीरा प्रसाद के साथ पीड़ित शाखा प्रबंधक रोहित विश्वकर्मा, यूबीआइ औड़िहार शाखा के प्रबंधक भोलानाथ यादव, बासूपुर के शाखा प्रबंधक पीपी सुधांशू, मलिकपुर के सौरभ सिंह, मुख्य प्रबंधक गाजीपुर प्रभात सिन्हा, अशोक पाठक आदि पहुंच गए और कोतवाली में राहुल समेत दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के अनुसार एक नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम कर जांच की जा रही है।

'