Today Breaking News

जंगीपुर विधायक बोले- भ्रम पैदा कर रही भाजपा, लोगों को बताने की जरूरत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की जंगीपुर विधानसभा (Jangipur Vidhan Sabha Ghazipur) की मासिक बैठक सपा कार्यालय जंगीपुर (Jangipur News) में हुई। जिसकीअध्यक्षता निवर्तमान विधानसभा राजेंद्र यादव ने की। जंगीपुर के सपा विधायक डॉ. वीरेन्द्र यादव ने कहा, "हमें हर जाति धर्म के लोगों को जोड़कर चलना है। हर बूथ को मजबूत करना है। साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले नगर पंचायत और नगरपालिका का भी चुनाव है। उसको हर हाल में जीतना है। सपा से जमीनी कार्यकर्ता को लड़ाया जाएगा और मेहनत करके जीता जाएगा।"

जंगीपुर विधानसभा (Jangipur Vidhan Sabha Ghazipur)

जंगीपुर विधायक ने कहा, "आज प्रदेश कार्यालय लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदस्यता अभियान का शुरुआत की। आज से हम लोग संकल्प लेते हैं कि हर वर्ग हर जाति को जोड़कर सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा।" ये भी पढ़े: जंगीपुर की सड़के बारिश में बन जाती हैं जलमार्ग

भाजपा भ्रम पैदा कर रही

विधायक ने बताया कि भाजपा भ्रम पैदा कर रही है, जिसे जनता के सामने लाने की आवश्यकता है। हम अपने नेता कार्यकर्ताओं के साथ जुल्म, ज्यादती, अत्याचार , अन्याय नही होने देंगे, चाहे उसके लिए सड़कों पर ही उतरना पड़े, चाहे संघर्ष करना पड़े हम पीछे नहीं हटेंगे। हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम करेंगे।

'