Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर विवाद में पड़ोसी की पीटकर हत्या


गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करंडा थाना क्षेत्र के जमुआंव गांव में रविवार सुबह घर के सामने ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर पड़ोसियों में विवाद हो गया। ट्रैक्टर से उतरते ही पड़ोसियों ने किसान पर लाठी डंडे और ईंट लेकर हमला बोल दिया। कई लोगों ने मिलकर जमकर पीटा और अचेत होने पर ग्रामीणों के बीच बचाव में छोड़ा। 

सिर पर ईंट के कई वार होने के चलते युवक लहुलुहान हो गया और अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी।

रविवार सुबह करंडा थाना क्षेत्र के जमुआंव गांव में घर के सामने की जमीन पर कब्जे को लेकर पहले से झगड़ने वाले दोनों पक्ष फिर आमने सामने आ गए। अखिलेश दुबे ने खाद डालने के लिए ट्रैक्टर बुलाया था, चालक ने ट्रैक्टर खड़ा किया तो ट्राली विजय शंकर जायसवाल के घर के सामने आ गई। अपने दरवाजे पर ट्रैक्टर की ट्राली देखकर विजय शंकर जायसवाल और उसके पुत्र सोनू जायसवाल ने गाली गलौज शुरू कर दिया। 

गाली का विरोध अखिलेश दुबे के पुत्र दुर्गेश ने किया तो सोनू समेत परिजन हमलावर हो गए। अखिलेश ने मामले में बीच बचाव किया तो विजय शंकर जायसवाल, सोनू जायसवाल समेत कई परिजनों ने अखिलेश दुबे को पीटना शुरू कर दिया। लाठी, डंडों और ईंट से ताबड़तोड़ वार किए जिससे अखिलेश के सिर पर गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हेा गई। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं, पुलिस उन्हें समझा रही है।

'