Today Breaking News

करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत - Saidpur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर (Saidpur News) थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की सुबह टेबल फैन को घुमाते समय, उसमें उतर रहे करंट से एक अधेड़ व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। घायल को लेकर परिजन तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधेड़ की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

बेटे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी। सैदपुर थाना क्षेत्र के फुलवारी कला गांव निवासी भिख्खी यादव (53) पुत्र स्वर्गीय रामदेव अपने पास टेबल फैन लगाकर सोए हुए थे। रविवार की सुबह टेबल फैन के दूसरी तरफ घूम जाने के पर भिख्खी ने उसे जैसे ही अपने तरफ घुमाने का प्रयास किया, वह उसमें उतर रहे करंट की चपेट में आ गए।

कुछ देर बाद पिता भिख्खी को चाय देने उनका छोटा पुत्र कुंदन कमरे में पहुंचा, तो टेबल फैन के साथ चिपके पिता को देखकर वह सन्न रह गया। आनन-फानन में शोर मचाते हुए उसने टेबल फैन के प्लग को विद्युत बोर्ड से अलग किया। भिख्खी का शिथिल शरीर देखकर किसी अनहोनी की आशंका से रोते बिलखते परिजन, उन्हें लेकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। 

जहां डॉक्टर ने भिख्खी को मृत घोषित कर दिया। भिख्खी के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही परिजन दहाड़े मारकर विलाप करने लगे। छोटे पुत्र कुंदन की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। विक्की दो भाइयों में सबसे छोटे थे। विक्की की कुल चार संताने है। जिसमें चंदन (30), बंदना (25), साधना (23) और कुंदन (21) हैं। भिख्खी की गृहस्थी पूरी तरह से कच्ची है। उनके चारों संतानों में अभी किसी की शादी नहीं हो पाई है। परिवार मुख्य रूप से खेती-बारी पर ही निर्भर है। कुछ माह पूर्व ही भिख्खी की पत्नी का निधन हो चुका है।


'