Today Breaking News

नहर में डूबकर दुकानदार की मौत, बेटा बोला- किसी से मिलने का कहकर घर से निकले थे - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां स्थित स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन बाजार पटखौलिया मुहल्ला वार्ड नं० 5 निवासी सीताराम उम्र लगभग (55) पुत्र स्वर्गीय बचनू राम का बीते सोमवार की देर रात्रि करीब साढे ग्यारह बजे रजवाहे में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इधर घटना कि जानकारी मृतक के परिजनों में होते ही कोहराम मच गया, जबकि मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया। मृतक के पुत्र दीपू ने बताया कि उसके पिता किसी से मिलने की बात कह निकल पडे। काफी देर होने पर जब वह घर नहीं आए तो उनकी खोजबीन होने लगी, उसी दौरान स्टेशन स्थित सिंचाई विभाग डाक बंगले के कालोनी के पास नहर की सीढ़ी के पर कपड़ा , चप्पल दिखाई देने पर पास जाकर देखा तो कपडे उन्ही का था।

परिजनों का किसी भी रंजिश से इंकार

नहर में डूबने कि आशंका पर नहर को बंद करा उनकी खोजबीन शुरू हुई ,तो कुछ दूरी पर वह औधें मुंह पड़े थे। डाक्टर के पास ले जाने पर उन्हें देखते ही चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।शव के मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोने बिलखने लगे, मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड इकठ्ठा हो गई। परिजनों ने बताया कि उनकी मृत्यु किन परिस्थितियों में हुई है नहीं मालूम है, बताया कि वैसे पुलिस हुई मौत की छानबीन कर रही है।

ठेला चलाकर करते थे जीवनयापन

परिजनों ने बताया कि सीताराम ठेला चला कर अपने परिवार का किसी तरह जीवन यापन करता था। इनके दो पुत्र और दो पुत्रियां थी, जिसमें एक पुत्र औऱ एक पुत्री की शादी कर चुके हैं। इस बाबत कोतवाल जमानियां वंदना सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है ,बताया कि मौत किन परिस्थितियों में कैसे हुई है ,इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी, बहरहाल पुलिस अपने स्तर से छानबीन में लगी है।

'