Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पलटी स्कार्पियों, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ थाना सराय लखंसी के पास टायर फटने से एक स्कार्पियो कार पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के 284.6 मीटर पर हुआ।

हादसे में पांच गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय जिला चिकित्सालय पर एंबुलेंस की सहायता से पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। यह परिवार झारखंड का निवासी बताया जा रहा है तथा झारखंड पुलिस में कार्यरत एएसआई का परिवार अजमेर शरीफ गया था और वे सभी वहां से अपने घर लौट रहे थे।

हादसे की सूचना के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

घटना के चश्मदीद अहिलाद गांव के निवासी दीपक सिंह का कहना है कि वह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे अपने खेत में काम कर रहे थे। उन्हें अचानक जोर के धमाके की आवाज सुनाई पड़ी। उस आवाज की तरफ उन्होंने देखा तो एक स्कॉर्पियो डिवाइडर पर पलटी दिख रही थी। वे दौड़कर हाईवे पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस के साथ-साथ एंबुलेंस को भी फोन किया लेकिन घटनास्थल पर एक्सप्रेस वे एंबुलेंस सेवा वहां पर पहुंचने में लगभग 1 घंटे का समय लगा दी जिसके बाद घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से एंबुलेंस में डालकर अस्पताल के लिए भेजा गया।

स्कार्पियो में सवार थे एक ही परिवार के सात लोग

इस दुर्घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो में कुल 7 लोग सवार थे। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शेष पांच का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। यह परिवार अजमेर शरीफ से जियारत करते हुए बसखारी कछौछा शरीफ से स्कॉर्पियो में सवार होकर जियारत करके लौट रहे थे।

टायर फटने के बाद स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें अमीरुद्दीन और सबीना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मुख्तार अंसारी, गुलाम, फैज, नाजनी सबसे छोटा पुत्र शाहिद अकरम गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि पुत्र-पुत्री सहित साले की हालत गंभीर होने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

'