Today Breaking News

अनुपमा के मेकर्स से हुई बड़ी गलती! शनिवार के एपिसोड में क्या आपने किया इस बात पर गौर?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' घर-घर में लोकप्रिय है। शो में लगातार आने वाले उतार-चढ़ाव दर्शकों का इसमें रुझान बनाए रखते हैं। पिछले दिनों जब शो में वनराज शाह और अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट दिखाया गया तो ये इस शो का अभी तक का सबसे पॉपुलर एपिसोड बन गया। इसके बाद से ही दर्शक इस धारावाहिक पर टकटकी लगाए बैठे हैं।

अनुपमा के मेकर्स से हो गई बड़ी चूक?

मेकर्स इस सीक्वेंस को बहुत खूबसूरती से आगे बढ़ा रहे हैं लेकिन इस बीच उनसे एक ऐसी चूक हो गई है जो शायद ज्यादातर दर्शकों ने नोटिस नहीं की होगी। एक्सीडेंट के बाद वनराज शाह को पूरी तरह से ठीक दिखाने के लिए मेकर्स ने शो में 7 महीने का लीप डाला और कहानी को सीधे 7 महीने आगे बढ़ा दिया। इस गैप के बाद वनराज को पूरी तरह ठीक हुआ दिखा दिया गया और वह घर लौट आया।

महीनों बाद भी नहीं हुई किंजल की डिलीवरी?

वनराज शाह की घर वापसी के वक्त दर्शकों ने इस बात पर ध्यान दिया कि किंजल अभी भी प्रेग्नेंट ही है। गौर करने की बात ये है कि वनराज शाह के एक्सीडेंस से पहले भी किंजल हेवीली प्रेग्नेंट थी और उसे 7 का लीप डालने के बाद भी प्रेग्नेंट ही दिखाया गया है। तो क्या यहां पर मेकर्स से कोई बड़ी चूक हो गई है या फिर वो किंजल की डिलीवरी वाला सीक्वेंस बचाकर रखना चाहते थे।

अनुज की प्रॉपर्टी पर बरखा की नजरें

ताकि दर्शकों को आगे भी कहानी में लगातार इंगेज रखा जा सके। इस बात का जवाब तो अनुपमा के मेकर्स ही दे सकते हैं। आपको बता दें कि अनुज कपाड़िया को जहां अनुपमा घर ले आई है वहीं उसकी हालत अभी भी ठीक नहीं है। उधर अनुज के भाई और बहन लगातार उनकी प्रॉपर्टी पर नजरें गढ़ाए बैठे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को एक साथ कैसे संभालेगी।

'