Today Breaking News

पाखी की शादी से किंजल की डिलीवरी तक, 'अनुपमा' शो में आने बाकी हैं ये 5 बड़े ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' की कहानी किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं है। दर्शकों के एक सिचुएशन से निकलते ही मेकर्स शो में दूसरी इंटेन्स सिचुएशन लाकर खड़ी कर देते हैं। इसी उतार चढ़ाव के चलते लोगों का शो में रुझान बना रहता है। टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर रहने वाले इस शो में वनराज शाह और अनुज कपाड़िया एक्सीडेंट के बाद अब पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं।

अंकुश और बरखा को अपनी गलती का अहसास भले ही ना हुआ हो लेकिन अनुज की रिकवरी के बाद वो भी पूरी तरह लाइन पर आ चुके हैं। कपाड़िया और शाह परिवार के बीच चीजें काफी अच्छी हो गई हैं। अब जब सब कुछ काफी हद तक ठीक हो चुका है तो मेकर्स कई नए ट्विस्ट लेकर आए हैं जो दर्शकों को देखने मिलेंगे।

1. किंजल की डिलीवरी

अनुपमा के मंगलवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि गणेश पूजा के दौरान किंजल को लेबर पेन होगा। परिवार उसे गाड़ी में लेकर तुरंत हॉस्पिटल के लिए भागेगा लेकिन उसकी हालत ठीक नहीं है। ऐसे में क्या कोई कॉम्पलिकेशन्स होंगे या फिर किंजल की नॉर्मल डिलीवरी हो जाएगी? ये शो में जल्द ही देखने को मिलेगा।

2. समर की शादी

शाह परिवार में इधर जहां किंजल की डिलीवरी होने वाली है, उधर बा ने समर के लिए लड़की देख ली है। बा का कहना है कि आज तक घर में कोई भी बहू उनकी मर्जी की नहीं आई है और इस बार वह अपनी मर्जी की बहू लाना चाहती हैं। अब बा की पसंद कैसी होगी ये तो सभी जानते हैं। ऐसे में समर की जिंदगी में भूचाल आ सकता है।

3. पाखी-अधिक की लव स्टोरी

अधिक ये बात अच्छी तरह जानता है कि अगर उसे अनुपमा पर कंट्रोल लेना है तो पाखी को अपने फेवर में करना होगा। वह उसे इमोशनल करके अपने पक्ष में करना चाहता है। पाखी अभी भी अधिक की चाल से बेखबर है। देखना होगा कि क्या पाखी को उसका सच पता चलेगा? या दोनों की शादी हो जाएगी।

4. बरखा और अंकुश का बदला

बरखा और अंकुश जानते हैं कि इस वक्त उनके पास कपाड़िया मेंशन में रुकने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। यही वजह है कि उन्होंने हाथ जोड़कर, घुटनों पर बैठकर अनुपमा से माफी तक मांग ली है। ताकि उन्हें कपाड़िया हाउस में रहने की इजाजत मिल जाए। लेकिन दोनों का बदला अभी बाकी है।

5. छोटी अनु की एजुकेशन

एक वक्त पर जहां पाखी और छोटी अनु के साथ में एक ही स्कूल में पढ़ने की बात पर काफी तमाशा दिखाया गया था, वहीं अब उस सीक्वेंस को पूरी तरह गायब सा कर दिया गया है। छोटी अनु का एडमिशन कहां हुआ? क्या स्कूल में सब ठीक चल रहा है। उसे स्कूल ड्रॉप करने और लेने कौन जाता है? जैसी तमाम चीजें कहानी में और मोड़ ला सकती हैं।

'