Today Breaking News

सई और सवी से मिलने जाएगी पाखी, क्या फिर चलेगी कोई नई चाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शो गुम है किसी के प्यार में आपने अब तक देखा कि पाखी जहां विराट और विनायक के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर रही हैं। वहीं सई, बेटी सवी के साथ विराट से दूर अपनी लाइफ जी रही है। वह नहीं चाहती की सवी विराट या उसके परिवार से मिले। सई के दिल में विराट को लेकर नफरत भरी हुई है। लेकिन सवी अपने पिता से मिलना चाहती है। वह चाहती है कि बाकी बच्चों की तरह वह भी अपने पापा और मम्मी के साथ रहे। 

पाखी को पता चला सई के बारे में

अब विनायक और सवी अपने कैम्प से वापस आ गए हैं। घर आने के बाद विनायक अपनी दोस्त सवी की बहुत तारीफ करता है। इसके बाद पाखी भी कहती है कि वह भी उसके दोस्त से मिलना चाहेगी। वहीं कैम्प की फोटोज देखते-देखते पाखी को सई और सवी भी दिखते हैं। पाखी को बड़ा झटका लगता है कि सई जिंदा है और उसकी बेटी भी है।

सई से मिलेगी पाखी

अब पाखी फैसला करेगी कि वह सई और सवी दोनों से मिलने जाएगी। तो क्या दोनों को देखकर पाखी फिर वापस अपने नेगेटिव रोल में आ जाएगी या फिर वह सई को वापस घर लाकर अपनी गलती को सुधारेगी। खैर आगे जो भी होगा शो काफी दिलचस्प होने वाला है।

पाखी है एक्साइटेड

बता दें कि पाखी यानी कि ऐश्वर्या शर्मा ने एक इंटरव्यू में लीप के साथ वापसी पर कहा कि वह काफी एक्साइटेड हैं कि कहानी में अब ट्विस्ट आया है। उनका किरदार काफी अलग होगा। इसके साथ ही वह बच्चों के साथ शूट करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

'