Today Breaking News

प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा ने किया मुख्तार के करीबी होने से इनकार, दो दिन पूर्व ED ने की थी छापेमारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा मुख्तार अंसारी से नजदीकी को खारिज कर दिया है। मालूम हो कि 2 दिन पूर्व मुख्तार अंसारी के करीबियों और उनके पैतृक आवास पर 13-14 घंटे ईडी की छापेमारी चली थी। मुख्तार के तीन करीबियों में गणेश दत्त मिश्रा भी इस कार्रवाई की जद में रहे।

इससे पहले भी मुख्तार के करीबी होने के चलते गाजीपुर और मऊ में उनकी करोड़ों की सम्पत्ति की कुर्की और धवस्तीरण की कार्रवाई की जा चुकी है।

गणेश दत्त मिश्र ने कहा. "इस कार्रवाई में ईडी अफसरों ने एक प्रॉपर्टी का पेपर जो लखनऊ के डालीबाग में मेरे द्वारा खरीदा गया था। उसे कुछ सालों के बाद बेच भी दिया गया है। उस पेपर को अपने साथ ले गए हैं। इसके अलावा उन्हें और कुछ नहीं मिला है।

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया, "यह कार्रवाई दिल्ली से किसी के द्वारा कराया जा रहा है, जो 2024 का चुनाव गाजीपुर से लड़ने वाले हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुझे और मेरे व्यवसाय को कमजोर करने के लिए इस तरह की कार्रवाई कराई जा रही है। बताया कि मेरे ऊपर कोई आपराधिक केस भी नहीं है और न ही कहीं अपराध से जुड़ा हुआ हूं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मुख्तार से भी उनका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि मैं मुख्तार का करीबी होता तो अब तक अफजाल अंसारी 500 से ऊपर बयान दे चुके होंगे, किसी भी बयान में उन्होंने मेरा नाम तक नहीं लिया है।

गणेश दत्त मिश्र ने कहा. " मेरा संबंध समाजवादी पार्टी से ही नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से है, लेकिन उन्होंने भी एक बार भी किसी बयान में मेरा नाम नहीं लिया है। एक बार भी उन्होंने यह नहीं कहा है कि हमारे आदमी पर क्यों कार्रवाई की जा रही है। अगर किसी ने नाम लिया है तो वह सतीश चंद्र मिश्रा है, जिन्होंने मुझे नहीं जानते हुए भी मेरा नाम मंच से लिया।

'