Today Breaking News

गोदान एक्सप्रेस के आगे कूदे प्रेमी युगल, ट्रेन की चपेट में आने से प्रेमी की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. वाराणसी-लखनऊ वाया अयोध्या रेलखंड पर जौनपुर-शाहगंज स्टेशन के मध्य युनुसपुर गांव के पास रविवार को प्रेमी युगल ने गोदान एक्सप्रेस के आगे छलांग लगा दी। प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल प्रेमिका का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी में उपचार चल रहा है।

गोरारी गांव की अनुसूचित जाति बस्ती के 22 वर्षीय मदन लाल का बस्ती की ही एक युवती से कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम परवान चढ़ने पर धीरे-धीरे गांव में उनके चर्चे होने लगे। दोनों के घर वालों को यह बात नागवार लग रही थी। अभिभावक उनके मिलने-जुलने पर एतराज करने लगे। साथ जीने-मरने की सौगंध ले चुके प्रेमी युगल बंदिशें लगने से तनावग्रस्त रहने लगे।

आखिरकार दोनों घर से निकल पड़े और रेल लाइन के किनारे-किनारे बातें करते युनुसपुर पहुंच गए। तेज गति से गुजर रही गोदान एक्सप्रेस के आने पर दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर पटरी पर कूद गए। मदन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पता चलने पर दोनों के स्वजन भी आ गए। पुलिस ने युवती को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और युवक का शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई पूरी करने में जुट गई। पूरे इलाके में घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

प्रेमी की हत्या के मामले में तीन संदिग्ध पुलिस हिरासत में

पड़ोसी जिले आजमगढ़ से लगी सीमा पर स्थित बैरगडीह गांव में शुक्रवार की रात प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पांच अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली के साथ ही आजमगढ़ के दीदारगंज थाने की पुलिस छानबीन में जुटी है। ताबड़तोड़ दबिश देकर तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।आजमगढ़ सरायमीर क्षेत्र के रंगडीह गांव निवासी 22 वर्षीय पंकज राजभर को क्षेत्र के नटौली गांव की सीमा से सटे गांव बैरगडीह थाना दीदारगंज में अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर मरणासन्न कर दिया था। वह नटौली में अपनी प्रेमिका से मिलने गांव के ही मित्रों अजीत राजभर व हरेंद्र राजभर के साथ बाइक से आया था। 

'