Today Breaking News

माफिया राकेश यादव पर पुलिस सख्त, फार्च्यूनर कार समेत पांच लग्जरी वाहन जब्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गैंगस्टर एक्ट के आरोपित माफिया राकेश यादव की फार्च्यूनर गाड़ी को गुलरिहा थाना पुलिस ने जब्त कर लिया। दो दिन पहले भी जिलाधिकारी के आदेश पर माफिया के चचेरे भाई अशोक के पांच वाहनों काे तहसीलदार ने जब्त किया था। गोरखपुर पुलिस राकेश यादव पर अभी ओर सख्ती करने की तैयारी कर रही है।

यह है मामला

21 जून 2021 को तत्कालीन जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन ने झुंगिया बाजार के रहने वाले माफिया राकेश यादव, पिपराइच के जंगल छत्रधारी टोला शाहगंज निवासी अशोक की संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट में जब्त करने का आदेश दिया था। आदेश के अनुपालन में तहसील सदर और गुलरिहा थाना पुलिस की टीम ने रायके यादव का मकान सीज किया था। अधिकारियों के पूछताछ करने पर अशोक यादव के आवास से एक फार्च्यूनर समेत 65 लाख रुपये कीमत के पांच वाहनों को जब्त किया था। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा मनोज पांडेय ने बताया कि राकेश यादव की फार्च्यूनर गाडी़ को जब्त किया गया। 30 लाख रुपये कीमत की यह गाड़ी अशोक यादव की पत्नी अनीता देवी के कब्जे में थी।

जिले का टाप 10 बदमाश है राकेश

जिले के टाप 10 बदमाशों की सूची में शामिल राकेश यादव के खिलाफ 52 मुकदमें दर्ज हैं। हत्या की साजिश व रंगदारी वसूलने के आरोप में मुकदमा दर्ज होने पर राकेश ने न्यायालय में समर्पण कर दिया। गुलरिहा थाना पुलिस ने माफिया राकेश व उसके साथियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की थी।विवेचक की रिपोर्ट पर तत्कालीन जिलाधिकारी ने अपराध से अर्जित माफिया की संपत्ति जब्त करने का आदेश दिया था। जिसके अनुपालन के क्रम में पुलिस ने कार्रवाई की।

'