Today Breaking News

कार के अंदर प्रेमिका का जन्मदिन माना रहे भाजपा नेता को पत्नी ने चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के आनंदपुरी कालोनी में कार के अंदर प्रेमिका के साथ जन्मदिन मना रहे भाजपा नेता को उनकी पत्नी ने स्वजन संग मिलकर चप्पलों से पीटा। मामले की सूचना मिलते ही जूही पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। वहां भी दोनों पक्ष हंगामा करने लगे।

बाबूपुरवा क्षेत्र निवासी मोहित सोनकर भाजपा में कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री हैं। उनकी शादी नौबस्ता क्षेत्र की युवती से हुई थी। शनिवार को उनकी पत्नी को पता चला कि मोहित किसी अन्य महिला के साथ आनंदपुरी कालोनी में बैठे हैं।

इस पर पत्नी अपने स्वजन के साथ वहां पहुंच गई। पति को कार के अंदर प्रेमिका का जन्मदिन मनाते देख वह भड़क गई और स्वजन संग दोनों को कार से बाहर खींच लिया। गुस्साई पत्नी और उसके भाइयों ने मोहित को चप्पलों से पीटा। लोगों ने उसकी पिटाई का मोबाइल से वीडियो भी बनाया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। 

घटना की जानकारी होते ही जूही पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां पर दोनों पक्ष पुलिस के सामने एक दूसरे पर आरोप लगा हंगामा करने लगे। मोहित की पत्नी का आरोप है कि पति की प्रेमिका भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी है। दोनों के बीच अवैध संबंध काफी समय से हैं। विरोध करने पर मोहित कई बार उसे धमका भी चुके हैं।

शनिवार को जब लोगों से पता चला तो वह वहां पहुंच गई, लेकिन मोहित अपनी प्रेमिका के सामने भी उन्हें धमका रहा था। जूही थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं,

दूसरी ओर भाजपा के कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने बताया कि मोहित सोनकर 20 दिन पहले स्वास्थ्य कारणों से इस्तीफा दे चुके हैं। वह पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता हैं। शनिवार रात की घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

'