Today Breaking News

पेट्रोल लेकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, खुद को और स्कूल जलाने की दी धमकी, दहशत में बच्‍चे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सीतापुर. अभिभावकों से नोक-झोंक के बाद शिक्षक, पड़ोस दुकान से पेट्रोल लेकर स्कूल पहुंचा। आत्मदाह और स्कूल में आग लगाने की धमकी दी। वीडियो बनाने पर प्रधानाध्यापिका का मोबाइल छीन लिया। मामला प्राथमिक विद्यालय सरौराकला का है। सूचना पर पुलिस पहुंची और शिक्षक को हिरासत में लिया।

प्राथमिक विद्यालय सरौराकला में तैनात शिक्षक तैय्यब काशमी ने छात्र राजवीर पुत्र जगदीश की पिटाई कर स्कूल से बाहर निकाल दिया। छात्र ने आपबीती परिवारजन से बताई। पिता राजवीर, मामले की जानकारी करने स्कूल पहुंचे तो शिक्षक और भड़क गया। अभिभावक को भी स्कूल से बाहर निकाल दिया। गांव के अन्य लोग भी स्कूल के बाहर जमा हो गए।

भड़के शिक्षक तैय्यब काशमी ने स्कूल के बाहर पान की दुकान पर रखी पेट्रोल भरी पिपिया उठा ली। स्कूल और खुद को आग लगाने की धमकी दी। प्रधानाध्यापिका विभा अस्थाना ने उनका वीडियो बनाने की कोशिश की। शिक्षक ने प्रधानाध्यापिका का मोबाइल छीन लिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया। बीईओ संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ बीएसए को रिपोर्ट दी गई है।

काफी देर तक हुआ हंगामा : छात्र के बताने पर परिवारजन स्कूल पहुंचे। शिक्षक अभिभावकों से उलझ गया। बहस बाजी के बाद अभिभावकों को स्कूल से निकाला। इसके बाद अन्य ग्रामीण भी जमा हो गए। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को खबर कर दी।

शिक्षक की हरकत से बच्चों में भय : शिक्षक जब विद्यालय में पेट्रोल की पिपिया लेकर पहुंचा तो विद्यालय में मौजूद बच्चे भयभीत हो गए। प्रधानाध्यापक की भी शिक्षक सुनने को राजी नहीं हुआ। ग्रामीणों ने बताया बच्चे इतना ज्यादा डर गए हैं कि उन्होंने स्कूल जाने तक से मना करना शुरू कर दिया है। उच्च अधिकारियों को चाहिए कि इस प्रकरण का जल्द से जल्द निराकरण करें। दोषी शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की जाए जिससे बच्चों के अंदर व्याप्त भय दूर हो सके।

'