Breaking News

राजनीति में न कोई दुश्मन न कोई मित्र: ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर गुरुवार को गाजीपुर के जहूराबाद में थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब महबूबा मुफ्ती के साथ मिलकर जम्मू कश्मीर में भाजपा की सरकार बन सकती है तो ओम प्रकाश राजभर के साथ क्यों नहीं। महबूबा मुफ्ती से भाजपा का 36 का आंकड़ा है। इसके बावजूद दोनों ने मिलकर सरकार बनाई। राजनीति में कोई दुश्मन या मित्र नहीं होता है।

जहूराबाद इलाके के भ्रमण के दौरान उन्होंने मीडिया से खुलकर बातचीत की। कहा राजनीति में कोई सगा नहीं है। सभी लोग अपना फायदा देखते हैं। कहा कि एक समय था जब नीतीश कुमार ने कहा था कि मैं कभी भाजपा में नहीं जाऊंगा। बाद में नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई।

मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं

सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि उनका कोई कोई दुश्मन नहीं है। सबके अलग-अलग मुद्दे हैं और मुद्दों के आधार पर गठबंधन बनता है। अखिलेश यादव से मुद्दों के आधार पर गठबंधन बना था। अब मुद्दों के आधार पर ही गठबंधन टूट गया।

राजनीति में हर दल में होते हैं मित्र

2024 के लोकसभा चुनाव के संबंध में भारतीय जनता पार्टी से बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में हर दल में मित्र होते हैं। 2024 अभी लंबा समय है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी संघर्षों की पार्टी है। इंतजार करिए जो होगा अच्छा ही होगा। जहूराबाद क्षेत्र में ओम प्रकाश राजभर अपने विधानसभा क्षेत्र के मुबारकपुर गंगोली, चांवनपुर कोडर, नवसोपुर गांव में आकस्मिक मौत से आहत लोगों के घरों पर सांत्वना देने पहुंचे थे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();