Today Breaking News

नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक का खोल लिए 7 पहिए, 8वें पर जगा मालिक तो चोरों ने तान दी ईंट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. नेशनल हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों का भी खौफ बदमाशों में नहीं रह गया है। भोराजपुर गांव के समीप नेशनल हाईवे-233 पर खड़े 22 चक्का वाले ढाला ट्रक का सात पहिए व बैट्री शनिवार की रात चोर खोल ले गए। आठवां पहिया खोलते समय उसमें सो रहे मालिक के भाई की नींद टूटी और उन्होंने शोर मचाया तो उन्हें बंधक बनाकर सिर पर ईंंट तान दिया।

घटना भोराजपुर गांव के समीप नेशनल हाइवे-233 पर हुई। गांव के रणविजय यादव ने जयपुर, राजस्थान से 28 जुलाई को 22 चक्के का ढाला ट्रक खरीदा था। शनिवार की शाम की शाम ट्रक की धुलाई करवाकर अपने गांव के ही नजदीक नेशनल हाईवे खड़ा कर दिया। सोमवार को पूजा के बाद उसका संचालन करना था।

ट्रक की सुरक्षा के लिए उसमें रणविजय के भाई दुर्गविजय यादव सो रहे थे। इस दौरान ट्रक से आए चोर गाड़ी का सात पहिए और बैट्री खोल चुके थे। चोर आठवां पहिया खोल रहे थे कि खटपट की आवाज सुनकर दुर्ग विजय की नींद खुली और उन्होंने चोरों का विरोध किया तो एक चोर ने उन्हें पकड़ लिया सिर पर ईंट तान दिया।

पहिया और बैट्री खोलने के बाद जग छोड़कर सौ मीटर की दूरी पर खड़े ट्रक पर लादकर सभी चोर अंबेडकर नगर की ओर फरार हो गए। दुर्ग विजय ने बताया कि जब नींद टूटी तो शोर मचाया, लेकिन तब तक एक चोर ने बंधक बना लिया।

साढ़े तीन लाख का सामान चोरी हुआ है

ट्रक मालिक रणविजय यादव ने पुलिस को सूचना दी, तो थाना प्रभारी रुद्रभान पांडेय ने रात में ही मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। उसके बाद लोहरा स्थित टोल प्लाजा पर खड़े ट्रकों की तलाशी ली, लेकिन तक ट्रक सवार चोर दूर जा चुके थे। रणविजय यादव ने बताया कि लगभग साढ़े तीन लाख का सामान चोरी हुआ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि नेशनल हाईवे पर लगे अधिकतर सीसीटीवी कैमरे खराब हैं, जिसकी वजह से किसी भी घटना का पर्दाफाश नहीं हो पाता।

'