Today Breaking News

बरखा ने भरे किंजल के कान, अनुपमा के सामने फिर परीक्षा की घड़ी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा की जिंदगी में हमेशा परेशानियां चलती रहती हैं। वह इन परेशानियों का डटकर मुकाबला करती है और दर्शकों को यही चीज पसंद आती है। इस बार किंजल की जिंदगी में तूफान आ गया है। जिसका असर अनुपमा से लेकर अनुज तक पर पड़ रहा है। सीरियल में दिखाया गया है कि किंजल की प्रेग्नेंसी के दौरान पारितोष ने उसे धोखा दिया। उसकी सच्चाई सबके सामने आने के बाद किंजल उसके साथ नहीं रहना चाहती। काव्या और वनराज किंजल को  अनुपमा के पास छोड़कर आते हैं। इस दौरान किंजल और अनुपमा दोनों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

बरखा ने भरे कान

किंजल अनुज और अनुपमा के घर अपनी बेटी के साथ रहने पहुंचती है। अनुपमा उससे कहती है कि वह जब तक चाहे यहां रह सकती है। इस बीच अनुपमा और अनुज किंजल का पूरा ध्यान रखने की कोशिश करेंगे। वहीं बरखा किंजल को भड़काने पहुंचेगी। वह किंजल की दुखती रग पर हाथ रखेगी। उससे कहेगी कि अनुपमा की जिंदगी में परेशानियां ही रहती हैं। अब तोषू ने ये कांड कर दिया। बरखा किंजल से बोलती है कि अनुपमा को धोखा मिला तो वह 3 बच्चों की मां थी लेकिन किंजल की जिंदगी तो अभी शुरू ही हुई है। वह किंजल को भड़काती है कि वह तलाक ले ले।

किंजल-अनुज के बीच फंसी अनुपमा

इस बीच अनुपमा अनुज और किंजल के बीच फंसी नजर आएगी। एक ओर किंजल की बेटी के गले में कुछ फंस जाएगा और उसे कुछ समझ नहीं आएगा। दूसरी ओर अनुज को दर्द का अटैक पड़ेगा। अनुपमा कभी अनुज के पास जाएगी तो कभी किंजल के पास। एक वक्त ऐसा आएगा जब वह बुरी तरह फंसा महसूस करेगी।

'