Today Breaking News

अब होगी मां-बेटे की टक्कर! अनुपमा की जिंदगी का सबसे बड़ा विलेन बना तोषू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो में अब अनुपमा का बेटा तोषू अपनी मां के ही खिलाफ हो गया है। वह कुछ भी करके अपनी मां की जिंदगी बरबाद कर देना चाहता है। अपनी खुद की घटिया हरकतों के चलते अपनी पत्नी और बेटी से दूर हो चुका तोषू हर चीज के लिए अपनी मां को जिम्मेदार मानता है और कुछ भी करके अपनी मां की जिंदगी खराब कर देना चाहता है।

भाई अंकुश को जमकर लताड़ेगा अनुज

सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह अनुज कपाड़िया लंबे वक्त के बाद पहली बार अपने दफ्तर जाएगा और भाई से दफ्तर में अधूरे पड़े कामों के बारे में सवाल करेगा। अनुज अपने भाई से पूछेगा कि हर प्रोजेक्ट क्यों अधूरा पड़ा हुआ है, क्या घर में बैठकर बरखा के साथ प्लानिंग करने की बजाए वो ऑफिस नहीं संभाल सकता था। अनुज अपने भाई को जमकर लताड़ेगा।

परिवार होगा परेशान, बा फिर करेगा घटियापन

शाह परिवार में फिर एक बार सभी लोग तोषू के गायब होने को लेकर परेशान नजर आएंगे। वनराज और समर तोषू को ढूंढने जाएंगे लेकिन उन्हें वो कहीं नहीं मिलेगा। इसके बाद अनुपमा भी शाह निवास पहुंचेगी लेकिन बा फिर एक बार हर चीज के लिए उसे ही कसूरवार ठहराएगी। इधर तोषू नशे की हालत में कपाड़िया हाउस पहुंच जाएगा।

नशे ही हालत में तोषू पहुंचा कपाड़िया हाउस

तोषू अपनी बेटी को गोद में उठा लेगा और फिर तकरीबन उसे गिराने वाला होगा जब किंजल उसे बचा लेगी। नाराज होकर अनुज तोषू को दूर फेंक देगा और तब तोषू हाथ में चाकू लेकर जान देने की धमकी देगा जब अनुपमा वहां पहुंच जाएगी। अनुपमा मामले को संभालेगी जिसके बाद तोषू फिर वहां से चला जाएगा। अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू अलग-अलग तरीकों से अपनी मां की जिंदगी खराब करने की कोशिश करेगा।

'