Today Breaking News

सीएम योगी ने गाजीपुर में जाने बाढ़ के हालात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्वांचल के बाढ़ प्रभावित गांवों और वहां के हालतों का जायजा लेने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने हेलीकॉप्टर से हवाई सर्वे किया। बाढ़ में फंसे लोगों को राहत सामग्री पहुंचाने के साथ-साथ उनके बचाव इंतजामों को देखने के लिए सीएम योगी गाजीपुर पहुंचे। उन्होंने गंगा की बाढ़ का दंश झेल रहे लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी के लिए रवाना हो गए।

पूर्वांचल में मंत्रियों की दौरे के बाद गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ बाढ़ प्रभावित इलाकों में दस्तक दी। लखनऊ से चलकर गाजीपुर तक सीएम ने बाढ़ ग्रसित इलाके जाने और उन क्षेत्रों में कहर ढा रही नदियों का जलस्तर और प्रवाह भी जाना। 

गाजीपुर में गंगा किनारे सीएम का हेलीकॉप्टर ने धीमी रफ्तार से नीचे तक इलाकों का सर्वे कराता रहा। दोपहर तीन बजे सीएम का हेलीकॉप्टर सेमरा, शेरपुर और बलिया सीमाक्षेत्र तक चक्रमण कर अष्ट शहीद इंटर कालेज मैदान पर उतरा। हेलीपैड पर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के साथ सीएम का स्वागत किया। 

इसके बाद सीएम योगी इंटर कालेज परिसर में बनाए गए बाढ़ राहत शिविर में पहुंचे जहां पीड़ितों को राहत सामग्री दी। इसके बाद सेफ हाउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। प्रमुख भाजपा नेताओं से अलग-अलग मुलाकात भी की। सीएम के दौरे को लेकर इंतजाम चाक चौबंद रहे और गंगा किनारे में एनडीआरएफ समेत पीएसी और पुलिस टीम तैनात रही।

'