Today Breaking News

गाजीपुर में जमीन पर कब्जे को लेकर बवाल, गोली मारकर हत्या, गांव में फोर्स तैनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में दुल्लहपुर क्षेत्र के शिवपुर (सोईया) गांव में शुक्रवार को आबादी की जमीन पर कब्जे को लेकर बवाल में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विवाद में कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक शिवपुर (सोइया) गांव में मन्नु यादव, गुड्डू यादव तथा जयराम यादव व अन्य लोगों के बीच आबादी की जमीन पर कब्जे को लेकर पुराना विवाद था। सभी आपस में पड़ोसी हैं। मामले में दीवानी का मुकदमा 2014 से चल रहा है।

कल ही पुलिस ने कराया था समझौता

एक दिन पूर्व इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा थाने में हुई पंचायत के बाद पुलिस के फैसले के अनुसार अपने-अपने कब्जे को लेकर पिलर लगाया जाना तय हुआ था। जिसमें मन्नु यादव की तरफ से अपने कब्जे वाली जमीन पर पुलिस की उपस्थिति में पिलर लगाया गया था। इसके बाद पुलिस यह कहकर लौट गई थी कि कोई आपस में विवाद नहीं करेगा।

रात को हत्यारों ने उखाड़ दिये पिलर

रात में ही रिटायर्ड फौजी जनार्दन यादव व उनके भाई सुभाष यादव व जयराम यादव ने रात में ही पिलर को उखाड़ दिया। सुबह जब मन्नु यादव पक्ष के लोगों ने पिलर उखड़ा देखा तो थाने पर शिकायत करने थाने जाने लगे।

रिटायर्ड फौजी ने मारी तीन गोलियां

पुलिस क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा रविंद्र वर्मा ने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्ष की महिलाओं में विवाद हो गया और थोड़ी ही देर में मारपीट होने लगी। इसी दौरान जनार्दन यादव ने अपनी लाइसेंस पिस्टल से गुड्डू यादव पर ताबड़तोड़ तीन फायर झोंक दिये।

गुड्‌डू के सीने और गर्दन में लगी गोली

गांव के लोगों ने बताया कि एक गोली गुड्डू यादव के सीने में तथा दूसरी गर्दन के पास लगी। जबकि तीसरी गोली गुड्डू यादव के पुत्र इंद्रजीत के दाहिने पैर में लगी। इलाज के दौरान गुड्डू यादव की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि मामले में लाइसेंसी पिस्टल के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। आरोपी का लाइसेंस जब्त कराया जाएगा। तीनों पर हत्या का केस दर्ज होगा।

'