Today Breaking News

इंडिगो के विमान का इंजन फेल, क्रिकेटर्स को लेकर इंदौर जा रही थी फ्लाइट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर से इंदौर जा रहा इंडिगो का विमान शुक्रवार को टेकऑफ नहीं कर सका। रनवे पर पहुंचने के बाद तकनीकी खराबी की बात पता चली। कहा जा रहा है कि विमान का इंजन रनवे पर पहुंचने के बाद खराब हो गया। इसके बाद सभी यात्रियों को विमान से उतार लिया गया। 

कानपुर में चल रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज  खेलने पहुंचे क्रिकेटर्स भी विमान में सवार थे। रनवे पर भी विमान के खड़ा हो जाने से अन्य विमानों के लैंडिंग में परेशानी हो गई। मुंबई से पहुंचा एक विमान भी हवा में चक्कर काटता रहा।

बताया जाता है कि चार्टर्ड कैटेगरी के प्लेन को दोपहर करीब तीन बजे के आसपास चकेरी एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी। रनवे पर आने के बाद विमान में खराबी की बात पता चली। उसका इंजन काम नहीं कर रहा था। इस वजह से प्लेन उड़ान नहीं भर सका।

विमान से क्रिकेटरों को इंदौर जाना था। विमान के रनवे पर ही खड़ा होने से इंडिगो की मुंबई से आने वाली फ्लाइट भी कई घंटे बाद चकेरी एयरपोर्ट पर उतरी। इंडिगो ने मुंबई फ्लाइट को निरस्त करके उसमें क्रिकेट खिलाड़ियों को बिठाकर इंदौर के लिए रवाना किया। एकाएक मुंबई की फ्लाइट निरस्त होने से वहां जाने वाले यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। इंडिगो प्रबंधन यात्रियों को शांत कराने में जुटा रहा।

'