Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे और NH पर हादसा, 1 की मौत और 6 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बाराचवर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे व नेशनल हाईवे 124सी ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर बसुका मोड़ के पास हुए दो अलग-अलग हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं छह युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बिहार निवासी युवक की बाइक पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकरा गई थी। अभी दो दिन पहले ही एक्सप्रेसवे पर बाइक डिवाइडर से टकराने से बिहार निवासी एक छात्र की मौत हो गई थी। वह अपनी मां-बाप का इकलौता बेटा था।

डाला छठ पर औरंगाबाद जा रहा था युवक

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बाराचवर के पास एलएचएस-324 पर डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार घायल हो गया। घायलावस्था में पुलिस कासिमाबाद सीएचसी ले जा रही थी कि रास्ते में दम तोड़ दिया। युवक की पहचान बिहार के औरंगाबाद जनपद के दाऊदपुर निवासी गोला रोड वार्ड नंबर-14 निवासी छोटेलाल के रूप में हुई।

छोटेलाल विभिन्न जगहों पर मजदूर उपलब्ध कराने का कार्य करता था। दीपावली व छठ त्योहार के कारण घर आ रहा था कि बाराचवर के पास डिवाइडर से टकरा गया। दो भाइयों में यह छोटा था। इसके दो छोटे बच्चे हैं। स्वजन को सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

तीनों बाइक चालकों ने नहीं लगाया था हेलमेट

गहमर में नेशनल हाईवे 124-सी ताड़ीघाट-बारा पर देवकली गांव के पास स्थित बसुका मोड़ पर तीन बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में छह लोग घायल हो गए। जिसमें एक बाइक पर एक ही परिवार के चार लोग सवार थे। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से भदौरा सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सभी बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने हुए थे।

बिहार के आरा के करमोत निवासी अमित कुमार, पत्नी फूल कुमारी, पुत्र गोलू व मुस्कान के साथ सोमवार की दोपहर एक ही बाइक पर सवार होकर बिहार की तरफ जा रहा था। बसुका मोड़ के पास पहुंचा ही था कि दूसरी बाइक पर सवार तेज रफ्तार करहिया निवासी धर्मेंद्र सिंह ने ओवर टेक किया।

इस बीच सामने से आ रहे जमानियां निवासी कौशिक कुमार सिंह बाइक लेकर आ गया। दोनों ही उससे बचने के चक्कर में असंतुलित होकर आपस में जा भिड़े। सभी बाइक सवार खून से लथपथ थे। फूल कुमारी, पुत्री मुस्कान व कौशिक कुमार सिंह को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

'