Today Breaking News

दिवाली का सामान बेच रहे दुकानदारों को महिला ने दिखाई दबंगई, डंडे मार-मारकर तोड़ा सामान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. दिवाली के त्योहार पर हम अपने घरों की साफ-सफाई करते हैं और कामना करते हैं कि हमारे घर सुख-समृद्धि का वास हो। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके घर तो साफ होते हैं लेकिन मन इतना काला होता है कि उससे घिन्न आने लगती है। दिवाली के दिन ऐसा ही एक मामला देखने को मिला जहां एक महिला ने सड़क किनारे लगी दुकानों पर बेवजह लाठी-डंडों से हमला कर दिया। दिवाली पर चंद रुपये कमाने के लिए अपनी छोटी-छोटी दुकानें लगाकर बैठे इन लोगों ने ना जाने इस महिला का क्या बिगाड़ा जो उसने एक के बाद एक कई दुकानों पर लट्ठ चलाना शुरू कर दिया। महिला ने लाठी से रोड़ किनारे लगी इनकी दुकानों के सामान तोड़ दिए। फिर भी मन नहीं भरा तो बैट निकाल लाई। इस दौरान जिसने भी महिला को रोकने की कोशिश की उससे ये महिला भिड़ गई। 

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोमती नगर इलाके के पत्रकार पुरम मार्केट में दिवाली को लेकर दुकानें लगी थी। सड़क किनारे लोग अपनी छोटी-छोटी दुकानें लगाकर बैठे थे। बताया जा रहा है इस दौरान पत्रकारपुरम में रहने वाली एक महिला अचानक अपने घर से निकली और दुकानों पर डंडों से हमला कर दिया। महिला ने इस दौरान डंडों से सड़क किनारे लगी दुकानों का कई सामान तोड़ दिया। 

गोमतीनगर पुलिस पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर आरोपित महिला पर मुकदमा दर्ज कर जांच कर रह है। पुलिस के मुताबिक डॉ. अंजू मौर्या का पत्रकारपुरम चौराहे के पास घर है। दीपावली के त्योहार पर सड़क किनारे दिया - बाती और खील- खिलौने की दुकानें लगी हैं। सोमवार को दिन डॉ.अंजू अचानक घर से हाथ में डंडा लेकर निकली। देखते ही देखते मारकर दिया तोड़ दिया। तहरीर पर आरोपित डॉ. अंजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो बना रहे लोगों से भी महिला उलझ पड़ी। इस मामले को लेकर लखनऊ पुलिस का भी बयान आया है। लखनऊ पुलिस के मुताबिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवा दिया है। इसके अलावा पीड़ित दुकानदारों से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

'