Today Breaking News

सई को खून के आंसू रुलाने के लिए काकू ने चली चाल, पाखी के मन में आया डर..

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में विराट और पाखी की ऐनिवर्सरी में कई तमाशे हो रहे हैं। काकू और अश्विनी का गलत व्यवहार देखकर सई वहां सवि को लेने पहुंच जाती है। उसे वहां देख हर किसी का मुंह बन जाता है। विराट भी परेशान नजर आता है जिस पर पाखी उसे समझाती है। इस बीच भवानी सई को ऐनिवर्सरी पार्टी में अंदर बुला लेती है और सई पहुंच भी जाती है। अश्विनी गुस्सा होती है जिसके बाद भवानी खुलासा करती है कि उसने ऐसा क्यों किया और शादी की सालगिरह मनाने के पीछे क्या चाल है।

सई को देख बना विराट का मुंह

चव्हाण फैमिली को सई फूटी आंख नहीं भा रही। वहीं पाखी और विराट उससे विनायक का इलाज भी करवा रहे हैं। अब चव्हाण फैमिली धूमधाम से विराट और पत्रलेखा की ऐनीवर्सरी मनाने का प्लान करती है। विनायक की जिद पर सवि को भी इस पार्टी में बुलाया गया है। सवि को भवानी और अश्विनी डांटती हैं जिसे वीडियो कॉल पर देखकर सई पार्टी में उसे लेने पहुंच जाती है। सई को देखकर फैमिली के कई लोगों का मुंह बन जाता है जिनमें विराट भी शामिल है। सवि पार्टी से जाने से मना करती है तो सई भवानी के कहने पर अंदर आ जाती है। 

भवानी ने बनाया था प्लान

सोनाली काकू से बोलती है कि कहीं ऐसा न हो कि सई घर में बार-बार आना शुरू कर दे। इस पर भवानी बोलती है कि आज तो वह आ गई लेकिन अब आने से पहले हजार बार सोचेगी। वह बताती है कि उसने यह पार्टी सई को जलाने के लिए ही रखी है ताकि वह यह जान सके कि विराट और पत्रलेखा एक-दूसरे के कितने करीब हैं। काकू बोलती है कि वह विराट और पत्रलेखा के उमड़ते प्यार को देखकर खून के आंसू रोएगी। भवानी बताती है कि यह जश्न सई को दिखाने के लिए रखा है कि विराट औऱ पत्रलेखा कितने खुश हैं और घरवाले उनके साथ कितने खुश हैं। 

पाखी के मन में आया डर

आने वाले एपिसोड्स में विनायक को किसी तरह पता चल जाएगा कि वह विराट का बेटा नहीं है। इस पर वह घर छोड़कर चला जाएगा। विराट और पाखी इसका दोषी सई को मानेंगे। विराट सई के साथ विनायक को खोजने जाएगा और पाखी के मन में डर आ जाएगा कि कहीं वह विराट और विनायक दोनों को खो न दे।

'