Today Breaking News

Jio 155 प्रीपेड प्लान पर पूरे महीने चलेगा इंटरनेट, दबाकर करें कॉलिंग, नहीं आएगा बिल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Jio यूजर के लिए कंपनी ने नया प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलती है और साथ ही इसमें इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है। आप भी अगर इस प्लान को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो कुछ चीजों के बारे में जान लेना चाहिए। क्योंकि बेनेफिट्स जाने अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो बाद में थोड़ा पछतावा तो जरूर हो सकता है। तो चलिये आपको भी बताते हैं कि Jio 155 प्रीपेड प्लान में आपको क्या-क्या मिलने वाला है?

Jio 155 प्रीपेड प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको पूरे 28 दिन के लिए Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें आपको इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है। लेकिन इसमें इंटरनेट सिर्फ 2 जीबी ही मिलता है। अगर आपका इंटरनेट 2 जीबी की सीमा पार कर देता है तो भी ये रुकेगा नहीं। लेकिन इसकी स्पीड जरूर कम हो जाएगी। फिर आपको सिर्फ 64Kbps इंटरनेट स्पीड मिलने वाली है। 2 जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड खुद ही कम हो जाती है।

अगर आप भी इस प्लान को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको सबसे पहले My Jio App में जाना होगा। यहां जाने के बाद आपके सामने रिचार्ज लिस्ट आ जाएगी। इस लिस्ट में आपको सभी रिचार्ज प्लान नजर आएंगे। लिस्ट में सबसे नीचे Jio 155 Recharge Plan नजर आएगा। यहां आपको रिचार्ज प्लान का चयन करना होगा और फिर आप आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे इस प्लान को पेटीएम या फोनपे जैसी ऐप्स से खरीदने से बचना चाहिए।

Jio 239 प्रीपेड प्लान-

Jio 239 प्रीपेड प्लान भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। 239 प्रीपेड प्लान में 100 SMS, 1.5GB Data और Unlimited Calls जैसी सुविधा मिलती है। इस प्लान को अगर Jio 155 प्रीपेड प्लान से कंपेयर करें तो इसमें आपको डाटा ज्यादा मिलता है। इसमें आपको रोजाना 1.5GB Data मिलता है। यानी आप कोई ज्यादा डाटा वाला प्लान सर्च कर रहे हो तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

'