Today Breaking News

मनोज सिन्हा पहुंचे गाजीपुर में अपने गांव, लोगों से की मुलाकात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा शुक्रवार को अपने पैतृक गांव मोहनपुरा पहुंचे। अपने गांव पहुंचने से पूर्व जगह जगह उनका पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने स्‍वागत भी किया। इसके पूर्व शुक्रवार की दोपहर वह वाराणसी में लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट वाराणसी पहुंचे तो समर्थकों ने उनका स्‍वागत सत्‍कार किया। इसके बाद वह सड़क मार्ग से गाजीपुर के लिए रवाना हो गए।

दिन में लगभग 12 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचने के बाद यहां से वह सड़क मार्ग से गाजीपुर रवाना हुए तो उनके समर्थक और करीबी भी उनके साथ मौजूद रहे। इस दौरान गाजीपुर स्थित लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में पहुंचकर यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात और विश्राम के बाद देर शाम को चार बजे अपने पैतृक गांव मोहनपुरा भी जाएंगे। इस दौरान गांव के लोगों से वह मुलाकात कर कुशलक्षेम भी पूछेंगे। वहीं गाजीपुर पहुंचने के दौरान जगह जगह उनका कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने स्‍वागत और सत्‍कार भी किया। गाजीपुर में अपने स्‍वागत सत्‍कार से अभिभूत मनोज सिन्‍हा ने भी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम भी जाना।  

जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा गांव में लोगों से मुलाकात करने के बाद रात आठ बजे वापस वाराणसी आएंगे। इसके बाद यहां बीएडब्ल्यू स्थित गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे और अगले दिन शनिवार को वापस चले जाएंगे। इस दौरान वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों के साथ पार्टी के पदाधिकारियों से भी वह मुलाकात करेंगे। 

गाजीपुर पहुंचने के बाद सबसे पहले देवकली में उनका स्वागत समारोह किया गया। इस दौरान उन्‍होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए उनके समर्थन का आभार भी जताया। बताया कि बतौरउप राज्यपाल वह जम्‍मू कश्‍मीर को और बेहतर करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए उनको गाजीपुर के लोगों से पूर्व से ही काफी समर्थन मिलता रहा है।

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल व पूर्व रेल राज्य व संचार मंत्री मनोज सिन्हा के गाजीपुर जनपद आगमन पर देवकली में केपी गुप्ता के नेतृत्व में बॆण्ड बाजे के साथ भब्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा गाजीपुर हमारी जन्मभूमि है। जहां भी रहता हूं यहां के लोग सदैव हमारे दिल मे रहते हैं। वर्तमान समय मे जम्मू कश्मीर मे सेवा करने का अवसर मिला है। इस दौरान उनका माल्यार्पण करने के लिए लम्बी लाइन लग गयी। सभी लोगो का अभिवादन करते हुए एक एक का हाल चाल अपने चिर परिचित अन्दाज मे पूछते हुए आगे मंच पर पहुंच कर संबोधित करते हुए भावुक हो उठे।

'