Today Breaking News

मामा बनाता था भांजी से शारीरिक संबंध, फेंके गए नवजात के शव ने खोला राज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. पारिवारिक संबंधों का ताना बाना कितना छिन्‍न भिन्‍न हो चुका है यह जानकार आपके होश वाराणसी में चौक क्षेत्र में मिले नवजात के शव से आपको पता चलेगा। दरअसल चौक के पियरी क्षेत्र में एक नवजात का शव मिलने के बाद शुरू हुई जांच पड़ताल में मामा भांजी की पूरी अवैध संबंधों की कहानी सामने आई तो सभी के होश उड़ गए। इस मामले में अब पुलिस अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई भी कर रही है।

दरअसल बीते दिनों वाराणसी जिले में चौक थाना क्षेत्र के पियरी इलाके में फेंके गए एक नवजात शिशु को लोगों ने देखा तो सभी के होश उड़ गए। वह कम उम्र का था और शव का राज जानने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद ली तो पूरी कहानी से एक एक कर परतें सामने आने लगीं।

पूरा मामला ही मामा और भांजी के अवैध रिश्ते की निकली जिसने पूरी सामाजिकता और मर्यादा को शर्मसार कर दिया है। वाराणसी में तीन संतानों के पिता ने अपनी ही सगी भांजी का शारीरिक शोषण किया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपित ने बताया कि जब वह गर्भवती हो गई तो उसे गर्भपात की दवा देकर नवजात का शव गली में फेंक दिया।

चौक थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि आरोपित और उसकी भांजी के खिलाफ संबंधित मामलों में अभियोग पंजीकृत करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया है। छोटी पियरी क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाला 38 वर्षीय आरोपित एक होटल में काफी समय से काम करता है। पुलिस ने बताया कि उसकी सगी बहन भी अपनी 23 वर्षीय बेटी और पति के साथ उसके पास ही रहती है। पूछताछ में यह सामने आया कि आरोपित का अपनी ही भांजी से नाजायज संबंध हो गया था। इसी क्रम में वह बीते दिनों गर्भवती हो गई।

मामा और भांजी को लगा कि उन दोनों की कारस्तानी अब जल्‍द ही सामने आ जाएगी तो इस पर उसने गर्भपात करने वाली दवा लाकर दी। इससे भांजी का गर्भपात हो गया तो भ्रूण को गली में ही फेंक दिया। मगर, स्‍थानीय लोगों की सतर्कता और पुलिस की सक्रियता की वजह से सीसीटीवी की पड़ताल में मामा भांजी के अवैध संबंधों की दास्‍तान सामने आ गई। वहीं यह कहानी जानकार पुलिस ही नहीं बल्कि स्‍थानीय लोगों के भी होश उड़ गए हैं।

'