Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, परिजनों ने जताई आत्महत्या की आशंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां स्थित स्थानीय रेलवे स्टेशन के अप लाइन स्थित पैनल रूम के समीप रेलवे ट्रैक पर गुरुवार सुबह एक युवक का शव मिला। स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कागजातों के आधार पर शिनाख्त की, फिर परिजनों को भी सूचित किया । परिजनों का कहना है कि देर रात उसे एक हजार रुपये न देने पर उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

कागजातों के आधार पर हुई पहचान

मामला जमानियां रेलवे स्टेशन के अप लाइन स्थित पैनल रूम के पास का है। आज सुबह 25 वर्षीय युवक का शव ट्रैक पर पड़ा मिला। शव की शिनाख्त 25 वर्षीय विशाल सिंह, मसौढ जिला आरा बिहार के रूप में हुई। इसके बाद जीआरपी ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेटे की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में मातम छा गया। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अप ट्रैक पर आ रही 22405 गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन को देखकर युवक ने ट्रेन के आगे कूद गया। इससे पहले कि लोग जाकर उसे बचाते, वह ट्रैक पर लेट गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

पिता बोले- पैसे न देने पर बेटे ने की खुदकुशी

मां सुघरी देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता रामानंद ने बताया कि बेटा अभी बीए की पढ़ाई करता है। उसके दो पुत्र हैं। जिसमें विशाल बड़ा था। पिता ने बताया कि वह अक्सर पैसे की मांग करता था। कल रात में एक हजार रुपये की डिमांड की थी। उसे पैसे नहीं दिए थे, इसलिए वह नाराज था।

उन्होंने आशंका जताई कि पैसे न देने पर बेटे ने आत्महत्या की है। वहीं, आरपीएफ निरीक्षक बाल गंगाधर ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'