Today Breaking News

एसडीएम ने मिलावट को लेकर दुकानों पर की छापेमारी, लिया सैंपल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के कासिमाबाद बाजार व नगर पंचायत क्षेत्र में दीपावली पर्व पर मिलावट को देखते हुए उपजिधिकारी कासिमाबाद के नेतृत्व में खाद विभाग की टीम ने गुरुवार की देर शाम दुकानों में छापेमारी कर दुकानों से सैंपल भरे और दुकानदारों को मिलावट कि सामान नहीं बेचने की हिदायत दी। कहा कि मिलावटी सामान मिलने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गुरुवार की देर शाम एसडीएम वीर बहादुर यादव के नेतृत्व में खाद विभाग की टीम ने कासिमाबाद बाजार व नगर पंचायत क्षेत्र में किराने कि दुकान व मिष्ठान की दुकानों पर छापेमारी की गई इस दौरान दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई कई दुकानदार दुकानें बंद कर भाग गए । कासिमाबाद एसडीएम वीर बहादुर यादव ने बताया कि कस्बा बाजार से स्वीट्स बेकरी से गुल जामुन का सैंपल तो वही नगर पंचायत क्षेत्र से शिवानंद मिष्ठान से खोवा,छेना, राज नारायण किराना की दुकानदार से तेल का सैंपल अंकित किराना स्टोर से तेल का सैंपल वहीं राकेश किराना स्टोर से नमकीन का सैंपल कराई गई है और दुकान में साफ-सफाई देखी गई।

दो मिठाई की दुकान तीन किराने की दुकान का सैंपल लिया गया

इस सम्बन्ध में कासिमाबाद एसडीएम वीर बहादुर यादव ने बताया कि दीपावली पर्व को लेकर दुकानदारों द्वारा मिलावटी को लेकर छापेमारी के दौरान दो मिठाई की दुकान तीन किराने की दुकान का सैंपल लिया गया है। खाद सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

छापेमारी में शामिल लोग

छापेमारी के दौरान क्षेत्राधिकारी बलराम ,नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी एसपी सिंह, मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी एसपी यादव, खाद सुरक्षा अधिकारी आरपी सिंह, गोपाल चंद्र वर्मा ,राजीव कुमार, वीरेंद्र कुमार ,श्रीराम यादव ,थाना प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल सहित अन्य लोग शामिल रहे।

'