Today Breaking News

चालान कटने के डर से हेलमेट पहन सब्जी बेचने लगा ठेले वाला, देखें वीडियो छूट जाएगी हंसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अक्सर पुलिस मोटरसाइकिल चलाने के दौरान हेलमेट नहीं पहनने वालों के खिलाफ अभियान चलाती है और ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों से जुर्माना वसूलती है। ऐसा पुलिस इसलिए करती है ताकि बाइक चला रहे लोग जागरूक बने और अपनी सुरक्षा का ख्याल रखें। लेकिन क्या आपने हेलमेट पहनकर ठेला चलाते हुए किसी को देखा है। जी हां, चालान कटने के डर से मध्य प्रदेश में एक युवक हेलमेट पहन कर ठेले पर सब्जी बेचता नजर आया। युवक का वीडियो ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी। 

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक हेलमेट पहन कर ठेले पर सब्जी बेच रहा है। वीडियो मध्य प्रदेश के सीधी जिले का है। इस वीडियो को सूबेदार भागवत प्रसाद पांडे ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'डर नहीं, जागरूकता चाहिए।' बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को लकेल्ट्रेट के पास यातायात पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया था। 

इस दौरान हेलमेट नहीं पहनने वालों और यातायात नियमों को तोड़ने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा था। इसी दौरान यह ठेलावाला भी उस रास्ते से गुजर रहा था। उसे डर हो गया था कि अगर उसने हेलमेट नहीं पहना तो पुलिस उसका भी चालान काट देगी। लिहाजा उसने किसी दूसरे शख्स से लेकर यह हेलमेट पहन लिया। सड़क पर हेलमेट पहने ठेला चला रहे इस शख्स को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने इस शख्स से बातचीत की। जिसे सुनकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

युवक पुलिसवालों को बताता है कि उसे रास्ते में पता चला था कि आगे पुलिस की चेकिंग चल रही है और हेलमेट नहीं पहनने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है। उसे लगा कि उसने भी हेलमेट नहीं पहनी तो उसे भी जुर्माना देना पड़ेगा। बहरहाल पुलिसवालों ने ठेला चला रहे युवक को समझाया कि यह हेलमेट उसके लिए नहीं बल्कि दो पहिया वाहन चला रहे लोगों के लिए जरूरी है।

'